Home उत्तर प्रदेश नहीं चाहिए हम दो हमारे दो की सरकार, प्रदेश की कानून व्यवस्था हुई खराब – अजय लल्लू

नहीं चाहिए हम दो हमारे दो की सरकार, प्रदेश की कानून व्यवस्था हुई खराब – अजय लल्लू

17 second read
0
9

रिपोर्ट: दीपक कुमार / मोहम्मद आबिद
बरेली : केंद्र सरकार ने कृषि को लेकर तीन कानून बनाए है जिसको लेकर दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का प्रदर्शन जारी है तो कांग्रेस पार्टी तीनों कानूनों का पुरजोर रूप से विरोध प्रदर्शन कर रही है और प्रदेश के हर इलाके में लगातार विरोध प्रदर्शन कर बीजेपी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही है, बतादें की किसान आंदोलन में अभी कर किसान करीब 200 लोगों की मौत होने की बात कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी ने आज बरेली के तहसील मीरगंज की न्याय पंचायत चुरई दलपतपुर में किसान चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों पर ज़बरदस्ती थोपे गए तीन काले कानूनों के विषय में किसानों को विस्तार से बताया गया और भाषण के साथ ही आरोप लगाए हैं।

किसान चौपाल में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे अजय लल्लू ने संबोधित करते हुए कहा की केंद्र की बीजेपी सरकार सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलती है। सच से उसका नाता नहीं है, और जिस प्रकार से किसानों पर काले कानून थोपे जा रहे हैं उससे बीजेपी की केंद्र सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचा रही है जिससे देश के किसानों की कमर तोड़ देगा।

वहीं दूसरी तरफ अजय लल्लू ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अपराधी या तो जेल में है या प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। तो फिर अगर ऐसा है तो अभी पिछले दिनों उन्नाव ,हाथरस और बदायूं में महिलाओं के खिलाफ हुए जघन्य अपराध कौन कर रहा है और सरकार उन पर अंकुश क्यों नही लगा पा रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने बेरोजगारी पर बोलते कहा कि मुख्यमंत्री जी ने हर साल 14 लाख युवाओं को रोज़गार देने का वादा किया था लेकिन 14 लाख युवाओं को रोज़गार देना तो दूर सरकारी नोकरियो की भर्ती प्रक्रिया भी अटका रखी है। जब जब युवा नोकरी की माँग करते हैं तब तब सरकार उन पर लाठियां बरसाती है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.