Home खेल विराट ब्रिगेड इस साल के IPL में दम दिखाने को है तैयार, इन नये चेहरों के साथ जानें कितनी मजबूत हुई RCB

विराट ब्रिगेड इस साल के IPL में दम दिखाने को है तैयार, इन नये चेहरों के साथ जानें कितनी मजबूत हुई RCB

0 second read
0
3

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस साल के ऑक्शन में खिलाड़ियो पर जमकर पैसा लुटाया है। आरसीबी ने इस साल के आईपीएल के लिए 8 खिलाड़ियो को अपनी टीम में शामिल किया है। टीम ने ऑक्शन से पहले 11 खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया था।

आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल, काइली जेमिसन व डेन क्रिस्टियन जैसे खिलाड़ियों को अपने दल में शामिल करके उन खिलाड़ियों की भरपाई करने की पूरी कोशिश की है। टीम के सबसे मंहगे खिलाड़ी की बात करें तो न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइली जेमिसन रहे। काइली को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा है। जबकि दूसरे सबसे मंहगे खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल रहे हैं। मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़मं खरीदा है। जबकि डेन क्रिस्टियन को विराट कोहली की टीम ने 4.8 करोड़ रुपये में खरीदा।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आरोन फिंच, क्रिस मौरिस, शिवम दुबे, मोइन अली, उमेश यादव जैसे खिलाड़ियों को रिलीज किया था। जिसके बाद टीम को निचले स्तर पर आक्रामक खिलाड़ियों की जरुरत थी। मैक्सवेल और जेमिसन के आने के बाद टीम की यह समस्या भी दूर होती दिख रही है।

इस साल के आईपीएल में ऐसी हो सकती है विराट की टीम:

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, युजवेंद्रा चहल, देवदत्त पडीक्कल, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर, मो. सिराज, केन रिचर्डसन, एडम जैंपा, जोस फिलिप, शाहबाज अहमद, पवन देशपांडे, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटिदार, मो. अजरुद्दीन, काइली जेमिसन, डेनियल क्रिस्टियन, केएस भरत, सुयेश प्रभूदेसाई।

Load More In खेल
Comments are closed.