Home सम्भल अश्लील विडियो बनाकर किया कई बार दुष्कर्म, नहीं मानी तो युवक ने की ऐसी नीच हरकत !

अश्लील विडियो बनाकर किया कई बार दुष्कर्म, नहीं मानी तो युवक ने की ऐसी नीच हरकत !

9 second read
0
200

रिपोर्ट : सतीश सिंह

संभल : महिला सशक्तिकरण और महिला की सुरक्षा को लेकर सरकार कई तरह के कार्यक्रम चला रहे है, जिससे महिलाओं को सुरक्षित मुहैया कराया जा सकें। हालांकि इसके बावजूद भी ऐसी कई घटनाएं सामने आती है, जिसे पढ़कर खून खौल उठता है। एक ऐसा ही मामला यूपी के संभल की है, जहां एक युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है।

खबरों के मुताबिक आरोपी युवक का पीड़िता के घर आना-जाना रहता था। इसी दौरान उसने पीड़िता की एक आपत्तिजनक वीडियो बना ली और वो उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। जिसके बाद लड़के ने कई बार लड़की का दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं जब लड़की की शादी हो गई तो उस युवक ने फिर उसे ब्लैकमेल किया, लेकिन इस बार लड़की ने उसका विरोध किया। जिसे वह आरोपी लड़का बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने इस अश्लील वीडियो को उसके पति को भेज दिया।

सूत्रों के अनुसार, हाल ही 8 फरवरी को लड़की की शादी हुई थी। पूरा मामला संभल जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि नखासा थाना क्षेत्र निवासी शरीफ नाम के युवक का पीड़िता के घर आना जाना था। युवक ने घर की युवती की अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया । यही नहीं वीडियो बनाकर युवती के पति को भी भेज दी। जिसकी अभी हाल ही में 8 फरवरी को शादी हुई थी।

पत्नी की अश्लील वीडियो देखकर पति ने युवती को घर से निकाल दिया इस मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज़ कराया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कारवाई शुरू कर दी है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Load More In सम्भल
Comments are closed.