Home उत्तर प्रदेश थूक लगाकर रोटी बनाने वाले का वीडियो वायरल, सोशल एक्टिविस्ट ने पहचानकर की जमकर पिटाई

थूक लगाकर रोटी बनाने वाले का वीडियो वायरल, सोशल एक्टिविस्ट ने पहचानकर की जमकर पिटाई

8 second read
0
12

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
मेरठ: उत्तरप्रदेश के इस शहर के एक वीडियो ने जमकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इतना ही नहीं, जिसके बाद वीडियो में दिखने वाले मुख्यकिरदार की जमकर पिटाई भी की गई।

दरअसल, मेरठ में कुछ दिन पहले शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता जमकर बरसे। इस वीडियो में एक युवक थूक लगाकर रोटी बनाता दिख रहा था। जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल होने लगा।

कार्यकर्ताओं ने आरोपी की पहचान कर करवाई की मांग की है, जिसके बाद जांच पड़ताल के बाद ये सामने आया है कि ये वीडियो शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र के एक विवाह मंडप का है। जिसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मेडिकल थाने में इस मामले कार्रवाई की मांग की थी।

हिन्दू संगठन की तहरीर पर रविवार को युवक गिरफ्तार हुआ। युवक का नाम नौशाद बताया जा रहा है। आरोपी नौशाद ने कबूला है कि वायरल वीडियो उसी का है। उसने बताया कि वो मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन हाउस में शादी समारोह के दौरान रोटी सेंक रहा था। हालांकि उसने रोटी पर थूक लगाने से इनकार किया है। बता दें, आरोपी नौशाद के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें, आरोपी नौशाद का पता एक सामाजिक कार्यकर्ता और एडवोकेट यशोदा ने निकाला। यशोदा को मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक जिस कैटर्स के साथ काम करने आया था, वह आई-ब्लॉक शास्त्रीनगर में है। जिसके बाद एडवोकेट यशोदा मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल वह खुद पर लगे आरोपों को नकार कर रहा है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.