1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो की बिगड़ी तबीयत, हिन्दुजा हॉस्पिटल के ICU में भर्ती

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो की बिगड़ी तबीयत, हिन्दुजा हॉस्पिटल के ICU में भर्ती

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो की तबीयत खराब हो जाने के बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वे पिछले कई समयों से बीमार हैं। उन्हें ब्लड प्रेशर और सुगर लेवल के बढ़ने की वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, तबीयत में सुधार न होता देख सायरा को आईसीयू में भर्ती करवाया गया।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो की तबीयत खराब हो जाने के बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वे पिछले कई समयों से बीमार हैं। उन्हें ब्लड प्रेशर और सुगर लेवल के बढ़ने की वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, तबीयत में सुधार न होता देख सायरा को आईसीयू में भर्ती करवाया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सायरा बानो इस समय आईसीयू में है। उनकी सभी तरह की जांच चल रही है। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया है कि “सायरा जी की हालत स्थिर है और उन्हें लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।” आपको बता दें कि सायारा बानों की उम्र 77 साल है। इसी साल जुलाई में उनके पति और अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया।

दिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में करीब 22 सालों का फर्क था। दोनों ने साल 1966 में शादी थी और बीते 55 सालों से दोनों साथ में थे, लेकिन दिलीप कुमार की मौत ने दोनों को अलग कर दिया। दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो अकेली पड़ गई है और बीमार रहने लगी हैं।

बता दें कि 7 जुलाई 2021 को दिलीप कुमार का निधन हो गया, जिसके बाद से सायरा बिल्कुल अकेली पड़ गई हैं। 98 साल के दिलीप कुमार पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। दिलीप कुमार को भी बीमार होने के बाद हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली थी।

दिलीप कुमार की मौत के बाद सायरा बानो ने कहा था कि, ‘भगवान ने मेरे जीने का कारण छीन लिया, मुझसे मेरा वजूद छीन लिया, साहब के बिना, मैं कुछ भी सोच नहीं सकती हूं, प्लीज सभी दुआ करें।’

अब फैंस और शुभचिंतक सायरा बानों की सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं। सोशल मीडिया के सहारे लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...