Home उत्तराखंड रुद्रपुर: घायल युवक की मौत से भड़के परिजनों ने मेडिसिटी अस्पताल में किया हंगामा साथ ही अस्पताल का मुख्य गेट किया बंद

रुद्रपुर: घायल युवक की मौत से भड़के परिजनों ने मेडिसिटी अस्पताल में किया हंगामा साथ ही अस्पताल का मुख्य गेट किया बंद

0 second read
0
5

रुद्रपुर: ऊधिसंहनगर के बहेड़ी में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत से भड़के परिजनों ने मेडिसिटी अस्पताल में हंगामा काटा, साथ ही अस्पताल का मुख्य गेट बंद कर दिया। आरोप लगाया कि चिकित्सकों ने उसे बचाने का आश्वासन दिया था, इसके लिए उन्होंने डेढ़ बीघा जमीन बेचकर 10 लाख रुपये भी जमा करवाए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और लोगों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया।

सिरसा, बहेड़ी, बरेली निवासी 20 वर्षीय बलवीर सिंह और हरजिंदर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह की 25 सितंबर को बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी बीच कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इस पर दोनों भाइयों को उपचार के लिए मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान हरजिंदर सिंह की मौत हो गई थी। जबकि बलवीर सिंह का उपचार चल रहा था। शुक्रवार को उपचार के दौरान बलवीर सिंह की भी मौत हो गई।

इससे भड़के परिजनों और नाते रिश्तेदारों ने अस्पताल में हंगामा काटना शुरू कर दिया। साथ ही अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुख्य गेट बंद कर दिया। इससे आने जाने वाले मरीज और तीमारदाराें का काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना पर कोतवाल एनएन पंत पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली।

इस दौरान मृतक के परिजनों का कहना था कि अस्पताल के डाक्टरों ने बलवीर को बचाने का आश्वासन दिया था। साथ ही उनसे 10 लाख रुपये अस्पताल में जमा करवाने को कहा गया था। इस पर उन्हाेंने डेढ़ बीघा जमीन बेचकर 10 लाख रुपये जमा करवाए। उन्होंने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर कोतवाल एनएन पंत ने लोगों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.