Home उत्तराखंड लक्सर: कार्य पर नहीं बुलाने से नाराज सहकारी गन्ना विकास समिति सीजनल कर्मचारी धरने पर बैठे

लक्सर: कार्य पर नहीं बुलाने से नाराज सहकारी गन्ना विकास समिति सीजनल कर्मचारी धरने पर बैठे

0 second read
0
6

लक्सर: सहकारी गन्ना विकास समिति लक्सर में 50 फीसद सीजनल कर्मचारियों को ही कार्य पर बुलाने पर कर्मचारियों का गुस्सा भड़क गया। नाराज कर्मचारी समिति परिसर में धरने पर बैठ गए। उन्होंने समिति सचिव को ज्ञापन देकर सभी कर्मचारियों को कार्य पर बुलाने की मांग की है।

सहकारी गन्ना विकास समिति लक्सर में 38 सीजनल कर्मचारी सामयिक लिपिक के रूप में कार्य कर रहे हैं। इन्हें गन्ना सीजन के दौरान कार्य पर बुलाया जाता है। कर्मचारियों के अनुसार, उन्होंने तीन सितंबर को गन्ना समिति के सचिव को पत्र देकर सीजनल कर्मचारियों को कार्य पर बुलाने की मांग की थी, लेकिन समिति प्रबंधन ने 38 में से केवल 19 ही कर्मचारियों को कार्य पर बुलाया।

इसके विरोध में कर्मचारी गुरुवार को समिति परिसर में धरने पर बैठ गए। सामयिक लिपिकों का कहना है कि सभी 38 कर्मचारी समान पद, वेतन व कार्य करते हैं। ऐसे में पचास फीसद कर्मचारियों को ही कार्य पर बुलाना उचित नहीं हैं।

उन्होंने समिति के प्रभारी सचिव को ज्ञापन देकर सभी 38 कर्मचारियों को कार्य पर बुलाने की मांग की है। इस दौरान अमित कुमार, राजवीर सिंह, दीपक कुमार, रविपाल, नरेंद्र कुमार, परीक्षित कुमार, अरविद कुमार, संजीत कुमार, राज सिंह, सुनील गुप्ता, राज सिंह, श्रवण कुमार आदि मौजूद रहे।

 

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.