Home उत्तर प्रदेश अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड दूल्हे ने DJ पर किया ऐसा डांस कि मौलवी साहब निकाह पढ़े बिना ही चल दिए, पढ़ें आगे क्या हुआ फिर …

अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड दूल्हे ने DJ पर किया ऐसा डांस कि मौलवी साहब निकाह पढ़े बिना ही चल दिए, पढ़ें आगे क्या हुआ फिर …

1 second read
0
52

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

उत्तर प्रदेश: हर किसी की जिंदगी में उसकी शादी एक बहुत स्पेशल मुवमेंट होता है । हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करता है । कुछ ऐसा ही स्पेशल करने की चाह में उत्तर प्रदेश से एक आजीबो गरीब मामाला सामने आया है। जहां एक दूल्हा अपने दोस्तों के साथ डीजे  की धुन में थिरकने पर मजबूर हो गया लेकिन मौलवी साहब को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो गुस्सा हो गये और निकाह पढ़ने से मना कर दिया। पास खड़े दूल्हा और दुल्हन के परिज न मौलवी साहब से मांफी मांगते रह गये पर मौलवी जी तो गुस्से में दनदनाये शादी छोड़कर ही चले गये ।

जी हां बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले का है कैराना कोतवाली क्षेत्र में 21 मार्च के दिन दिल्ली से एक बारात आयी थी। जैसे ही बारात दुल्हन की चौखट पर पहुंची तो दूल्हा अपने साथियों के साथ उत्साह में डांस करने लगा। लेकिन यह डांस मस्जिद के पेश इमाम को रास नहीं आया और वह बिना निकाह पढ़े वहां से चले गए। और आखिर में शहर के दूसरे मौलाना को बुलाया गया और निकाह पढ़ा गया। इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर रुकसत हो गया।

मौलवी के निकाह ना पढ़ने का कारण जान लें-

बता दें कि ईदगाह मस्जिद के पेश इमाम मौलवी सुफियान ने बताया कि वह ऐसा निकाह नहीं पढ़ सकते हैं जो धर्म और संस्कृति के खिलाफ है। मौलवी का कहना था कि डीजे बजने से मस्जिद में दीनी तालीम हासिल करने वाले बच्चों में खलल पड़ रही थी। बाराती डीजे की धुन में चूर होकर सभी रश्में और रिवाज तोड़ते नजर आ रहे थे।

वायरल हो गया दूल्हे का डांस-

जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना ताहिर हसन ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर अब किसी ब्याह शादी में डीजे बजाया जाएगा तो कोई भी निकाह नहीं पढ़ेगा। बताते चलें कि उन्होंने मौलवी सुफियान के निकाह नहीं पढ़ाए जाने की तारीफ की।

वहीं बता दें कि दूल्हा अपनी शादी के जश्न में इतना डूबा था कि जमकर थिरक रहा था और शादी में डीजे की धुन पर डांस करने वाले इस दूल्हे का वीडियो जमकर वायरल हो गया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.