Home उत्तर प्रदेश मेरठ में छापेमारी में फिर पकड़ी बिजली चोरी, रिपोर्ट दर्ज

मेरठ में छापेमारी में फिर पकड़ी बिजली चोरी, रिपोर्ट दर्ज

2 second read
0
0

मेरठ: बिजली चोरी रोकने के लिए शहर में बिजली-विजीलेंस और पुलिस टीमों ने छापेमारी की कार्रवाई तेज कर दी। लोग सुबह-सवेरे सोकर भी नहीं उठते कि टीमें छापा मार देती है और बिजली चोरी पकड़ लेती है। लिसाड़ी गेट और सदर क्षेत्र में 40 से अधिक बिजली चोरी के मामले पकड़े। सभी मामलों में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

नगरीय विद्युत वितरण निगम लिमिटेड द्वितीय और तृतीय क्षेत्र में बिजली-विजीलेंस टीमों ने छापेमारी की तो लोगों में खलबली मच गई। अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी और अधिशासी अभियंता सचिन कुमार ने बिजली चोरी पकड़ने के लिए कार्रवाई में जुटी टीमों का नेतृत्व किया। इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई। लिसाड़ी गेट इलाके में टीम के चेकिंग कार्य में बाधा डालने की कोशिश की।

लिसाड़ी गेट और सदर क्षेत्रों में की गई चेकिंग में करीब 40 मामले बिजली चोरी के पकड़े। सभी मामलों में बिजली थाना कंकरखेड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। पीवीवीएनएल अफसरों को मुताबिक कई मीटर संदिग्ध लग रहे है, जिनकी प्रयोगशाला भेजकर जांच कराई जाएगी। दूसरी ओर, एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बिजली चोरी रोकने के लिए पूरे पश्चिमांचल में कार्रवाई के निर्देश दिए। मॉर्निंग रेड में अधिकारियों को खुद भी शामिल होने को कहा। अगले दो महीनों में हाईलाइन लॉस चिहिन्त फीडरों पर कार्रवाई करते हुए लाइन लॉस 15 फीसदी से नीचे लाने के निर्देश दिए। बिजली चोरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई के लिए अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी और अधिशासी अभियंता सचिन कुमार समेत पूरी टीम को हौसला अफजाई की।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.