1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश भीषण सड़क हादसा, बस पेड़ से टकराई, 22 लोग घायल

उत्तर प्रदेश भीषण सड़क हादसा, बस पेड़ से टकराई, 22 लोग घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस शनिवार तड़के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के पास दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सुखदेव विहार इलाके में एक पेड़ से टकरा गई। इसमें करीब 22 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बस का चालक फरार हो गया।

इस हादसे को लेकर आरपी मीणा, डीसीपी दक्षिण-पूर्वी दिल्ली ने कहा कि करीब 3:22 बजे पुलिस स्टेशन एनएफसी में सुखदेव विहार के पास दुर्घटना के बारे में कॉल मिली। पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पीसीआर और कैटस एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, हादसे में गंभीर रूप से घायल 12 लोगों को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जबकि 10 लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई थीं, जिन्हें छुट्टी दे दी गई है। हादसे का कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

सीएनजी पंप के पास सीआरपीआर कार्यालय के सामने मथुरा रोड पर यूपी रोडवेज बस एक पेड़ से टकरा गई। बस बाह, आगरा की तरफ से आ रही थी और आईएसबीटी सराय काले खां की तरफ जा रही थी।

कई लोग घायल हुए है। स्थानीय पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर, एम्स में स्थानांतरित कर दिया। दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। अधिकारी ने कहा इस संबंध में आगरा डिपो के अधिकारियों को सूचित किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...