Home अमेठी ‘भ्रष्टाचार प्रदेश’ बना उत्तर प्रदेश, कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल- शिवपाल यादव

‘भ्रष्टाचार प्रदेश’ बना उत्तर प्रदेश, कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल- शिवपाल यादव

6 second read
0
19

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
अमेठी : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने एकदिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे जहां शिवपाल सिंह यादव का स्वागत किया गया।जहां उन्होंने अमेठी पहुंचने पर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा की 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर हम मजबूती से तैयारी कर रहे हैं और छोटे बड़े दलों को एक साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं और ग्राम पंचायत चुनाव के लिए हम सामान्य रहेंगे क्योंकि पंचायत चुनाव के लिए हमारी जिले की कमेटी तय करेगी की कैसे चुनाव लड़ना है या नहीं। और विधानसभा चुनाव में हर छोटे-छोटे दल को हम एक कर मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीत का परचम फहराएंये।

शिवपाल सिंह यादव ने केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानून का विरोध करते हुए कहा की सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने चाहिए। क्योंकि यह किसान विरोधी है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी किसानों के साथ है । कहीं पर भी किसानों के साथ अत्याचार होगा तो पार्टी चुप नहीं बैठेगी। ऐसे में चाहे जेल भरो आंदोलन करना पड़े या चाहे जितना बड़ा आंदोलन करना पड़े हम करेंगे।

इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा की प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है लूट हत्या, बलात्कार, चोरी, डकैती जमकर हो रही है । लगातार अपराध बढ़ रहा है कानून व्यवस्था पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के थानों और तहसीलों में इतना भ्रष्टाचार फैला हुआ है कि कहीं पर बिना पैसे के कोई काम होता ही नहीं है। नौकरशाही सरकार के कब्जे में नहीं है।

Load More In अमेठी
Comments are closed.