Home उत्तर प्रदेश घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या : बरेली

घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या : बरेली

0 second read
0
0

बरेली :घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। पीलीभीत के बीसलपुर के गांव गुदरानपुर की पूनम (28) का विवाह नौ साल पहले भुता के बिलासपुर के दुर्गपाल से हुआ था।

पुलिस के मुताबिक घर में पति-पत्नी के बीच कलह चल रही थी। सोमवार को परिवार के लोग घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवार के लोग घर लौटे तो महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था। उन्होंने मायके वालों को सूचना दी। मायके वाले बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने बताया कि घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। भुता इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत होने की पुष्टि के बाद ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगे।

शीशगढ़ में महिला ने घरेलू कलह के चलते लगाई आग

कस्बा के मोहल्ला रामलीला में सोमवार सुबह पति पत्नी के झगड़े में खुद को पत्नी ने आग लगा ली। चीखने चिल्लाने पर मोहल्ले वालों ने बचाया। शीशगढ़ के रामलीला मोहल्ले का भूपेंद्र मोटर मकैनिक है। उसकी पत्नी सोनी से उसका रविवार शाम को झगड़ा हुआ था। सोमवार सुबह पत्नी ने खुदपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। पति बचाने दौड़ा और नहाने के लिए रखी पानी की बाल्टी उसपर डाल दी। पत्नी काफी झुलस गई है। पति भूपेंद्र ने पत्नी को बरेली में भर्ती कराया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.