Home उत्तर प्रदेश बलिया में कोरोना से महिला समेत दो की मौत, 57 पॉजिटिव

बलिया में कोरोना से महिला समेत दो की मौत, 57 पॉजिटिव

0 second read
0
4

बलिया :संक्रमित बीमारी कोरोना से जिले के दो और लोगों की जान चली गयी है। इसमें एक महिला व एक वृद्ध शामिल है। इस प्रकार जनपद में अब तक इस रोग से 58 की मौत हो चुकी है। इनके अलावा स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी बुलेटिन में कोरोना के 57 और मरीज मिले हैं। हालांकि 47 मरीज स्वस्थ भी घोषित किए गए। इस प्रकार अब कुल संक्रमितों की संख्या 4649 हो गयी है। इनमें से 3943 अबतक स्वस्थ भी हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार शहर के एक मुहल्ले के वृद्ध की तबियत खराब होने पर परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच में कोरोना की पुष्टि होने के बाद डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज आजमगढ़ रेफर कर दिया। बताया जाता है कि इलाज के दौरान 11 सितम्बर को मौत हो गयी।

इसी प्रकार शहर से सटे हनुमानगंज इलाके की 50 वर्षीय एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डॉक्टरों ने आजमगढ़ रेफर कर दिया। इलाज के दौरान 11 सितम्बर को आजमगढ़ अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

इनके अलावा विभागीय आंकड़ों के अनुसार शनिवार को 57 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी। जिले में कोरोना संक्रमितों की तादात 4649 हो गयी है, इनमें से 3943 अब तक स्वस्थ हो चुके हैं।

अब तक हुई कुल सैम्पलिंग : 83060

कुल पॉजिटिव रिपोर्ट : 4649

कुल निगेटिव रिपोर्ट : 76985

कुल प्रतीक्षारत सैम्पल : 1426

कुल एक्टिव : 648

कुल स्वस्थ हुए संक्रमित : 3943

कुल मौत : 58

रिटायर फौजी ने पीएचसी को दिया आक्सीजन सिलिंडर

दलनछपरा। कोरोना महामारी के समय में लोग समाज की बेहतरी के लिए भी आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में क्षेत्र के दोकटी गांव निवासी राजनारायण सिंह ने क्षेत्र के लोगों को कोविड-19 जैसे महामारी से लड़ने के लिए रविवार को ऑक्सीजन सिलिंडर गांव के पीएचसी पर तैनात डॉ एसएन पांडे को भेंट किया। सेना से रिटायर राजनारायण सिंह अपने पूरे परिवार के साथ बलिया में रहते हैं। कहा कि बातचीत के दौरान डा. पांडेने आक्सीजन की कमी की बात बतायी थी। इसे देखते हुए यह छोटा सा प्रयास किया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.