1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार का भय: हाथ उठाकर कोतवाली पहुंचे तीन गैंगेस्टरों ने एनकाउंटर के डर से किया सरेंडर, बोले, अब कभी नहीं करेंगे अपराध

योगी सरकार का भय: हाथ उठाकर कोतवाली पहुंचे तीन गैंगेस्टरों ने एनकाउंटर के डर से किया सरेंडर, बोले, अब कभी नहीं करेंगे अपराध

आज से चार साढ़े चाल साल पहले CM योगी ने प्रदेश में पल रहे गुंडे माफियाओं को गलत काम करने पर चेतावनी दी थी कि या तो वो गलत काम छोड़ दें याफिर वो उत्तर प्रदेश छोड़ दें।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

शामली: आज से चार साढ़े चाल साल पहले CM योगी ने प्रदेश में पल रहे गुंडे माफियाओं को गलत काम करने पर चेतावनी दी थी कि या तो वो गलत काम छोड़ दें याफिर वो उत्तर प्रदेश छोड़ दें। सीएम योगी की कही गई बातें अब सच साबित होती दिख रही है। यूपी पुलिस की कार्रवाई से सूबे में पल रहे अपराधी, माफिया और बदमाश इतने डर गये हैं कि थानों के वांछित गैंगेस्टर पुलिस कार्रवाई के चलते आत्मसमर्पण कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यूपी के शामली जिले के कैराना थाना कोतवाली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी योगी सरकार की तारीफ करने से चूकेंगे नहीं। यहां तीन गैंगेस्टरों ने पुलिस कार्रवाई से डरकर कोतवाली में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने तीनों गैंगेस्टरों को गिरफ्तार करके उनका चालान कर दिया है।

 

कैराना कोतवाली में गैंगेस्टर एक्ट में फरार चल रहे तीन गैंगेस्टर मोमीन, इंतजार, और मंगता निवासी ग्राम रामडा कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस के सामने हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया। सभी गैंगेस्टरों पर हत्या, दंगा जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

शनिवार को तीनों गैंगेस्टर हाथ उठाकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। गैंगेस्टरों का कहना है कि वह अपराध से तौबा कर भविष्य में अपराध न करने की शपथ लेते हैं। यूपी पुलिस एनकाउंटर की कार्रवाई से डरकर कई गैंगेस्टर आत्मसमर्पण कर चुके हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...