Home उत्तर प्रदेश यूपी शादी से पहले दूल्‍हा घर से गायब

यूपी शादी से पहले दूल्‍हा घर से गायब

0 second read
0
5

यूपी के कुशीनगर से जहां यूपी जिले में शादी के एक दिन पहले दूल्‍हा घर से गायब हो गया। शादी के दिन तक घरवाले उसे तलाश करते रहे, लेकिन सोमवार देर शाम तक वह नहीं मिला तो परिवार के लोगों ने बड़े भाई को दूल्‍हा बनाकर शादी सम्‍पन्‍न कराई।

लेकिन शादी की रस्‍में अभी पूरी भी नहीं हुई थीं कि एक दिन पहले से गायब छोटे बेटे का शव पेड़ से लटकता मिला। इसके बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार दूल्हा शादी वाले दिन से एक दिन से पहले दाढ़ी बनवाने जाने की बात कह कर घर से निकला था। शादी के दिन भी देर शाम तक नहीं लौटा। कुंवर टोला के पास सड़क किनारे उसका शव पेड़ से लटकता मिला। गांव के लोगों ने उसकी पहचान कुंवर टोला 28 वर्षीय निवासी प्रेम के रूप में की।

पुलिस को ग्रामीणों से ही पता चला कि 30 नवंबर की रात को उसकी कुबेरस्थान में शादी होने वाली थी।काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला तो उसकी जगह उसके छोटे भाई कृष्णा की शादी तय कर दी। चूंकि लड़की वालों का प्रेशर था, तय तारीख पर परिवार बारात लेकर निकल गया।

शादी होने भी लगी, इसी बीच बड़े भाई आनंद के मोबाइल पर सूचना मिली की प्रेम पेड़ से लटका हुआ हैं। हल्का दरोगा रामचंद्र यादव ने बताया कि जांच चल रही हैं। जो बातें सामने आएंंगी उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.