Home उत्तर प्रदेश यूपी: बरेली से बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी से की मांग, पढ़िए

यूपी: बरेली से बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी से की मांग, पढ़िए

0 second read
0
16

लव जिहाद का यूपी में कानून बनने के बाद अब पूरे देश में भी इस तरह के कानून की मांग उठने लगी है। भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि लव जिहाद कानून पूरे देश में लागू होना चाहिए।

लव जिहाद पर कानून बनने के बाद बरेली में रविवार को पहली एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें, बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश के साथ इंटरकास्ट मैरिज की थी। यह मामला सुर्खियां में रहा था।

यूपी समेत कई राज्यों में लव जिहाद के मामले हाल के दिनों में बढ़े हैं। ऐसे में यूपी की योगी सरकार ने लव जिहाद पर कानून बनाया और राज्यपाल ने इसे पूरे प्रदेश में लागू भी कर दिया। जिसके बाद प्रदेश की पहली एफआईआर लव जिहाद मामले में बरेली में दर्ज हुई है।

वहीं, अब बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा कि लव जिहाद पर कानून बनने से बेटियों की हत्याएं रुकेंगी और दोषी जेल की सलाखों में होंगे।

विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि मेरठ और दिल्ली में तो कई बच्चियों को मार भी दिया गया। साथ ही उन्होंने बरेली के किला इलाके में हुई लव जिहाद की घटना का भी जिक्र किया। विधायक पप्पू भरतौल ने कहा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून बनाकर बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि वो चाहते है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लव जिहाद पर कानून बनाए और पूरे देश में इसे लागू किया जाए।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.