Home उत्तर प्रदेश यूपी : वैक्सीन को हर तबके तक पहुंचाने का रखा लक्ष्य

यूपी : वैक्सीन को हर तबके तक पहुंचाने का रखा लक्ष्य

1 second read
0
6

यूपी : वैक्सीन को हर तबके तक पहुंचाने का रखा लक्ष्य

लखनऊ :- प्रदेश में जल्द शुरू होने जा रहे कोरोना टीकाकरण में जुगाड़ या पावर नहीं चलेगी, यही नहीं टीकाकरण को लेकर किसी तरह का भ्रम अथवा अराजकता फैलाने वालों से पुलिस पूरी सख्ती से निपटेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि टीकाकरण के लिए केंद्र सरकार की ओर से तय किए जाने वाले प्राथमिकता क्रम का हर हाल में पालन किया जाए।

कोई भी कितना महत्वपूर्ण व्यक्ति क्यों न हो, तय क्रम के बाद ही उसका टीकाकरण होगा,मुंख्यमंत्री ने मंगलवार शाम मंडलायुक्तों, जिलाधिकारियों व पुलिस अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान जल्द शुरू होने के आसार हैं।

जिलेवार तैयारियों का जायजा लेते हुए योगी ने कहा कि जिलाधिकारी वैक्सीनेशन से जुड़ी हर तैयारी जल्द से जल्द पूरी कर लें, प्रदेश में वैक्सीन की आमद से लेकर टीकाकरण केंद्रों तक हर जगह प्रत्येक स्थिति में कोल्ड चेन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इसलिए वैक्सीन की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए जाएं। टीकाकरण अभियान से जुड़े सभी स्थलों पर केवल अधिकृत व्यक्ति ही रहें।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.