1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात

यूपी : 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है लड़की खेत में लकड़ी लेने गई थी, जहां घात लगाकर बैठे एक व्यक्ति ने मासूम से हैवानियत की और उसे बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

गांव में साम्प्रदायिक तनाव देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बल और पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। परिजनों की मांग है कि आरोपी को फांसी की सज़ा दी जाए।

घटना श्रावस्ती जनपद के थाना कोतवाली भिनगा के एक गांव की है। नाबालिग लड़की खेत से लकड़ी लेने गई थी। गांव में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने खेत मे घसीट कर मासूम से दरिंदगी की। वहीं, साथ में गई 6 साल की बच्ची को रस्सी से बांध दिया।

बच्ची से हैवानियत के बाद आरोपी उसे अधमरी हालत में छोड़ कर मौके से फरार हो गया। घंटों बाद मासूम को होश आया। साथ की बच्ची ने अपनी रस्सी किसी तरह खोली और मामले की जानकारी परिवार को दी।

पिता बच्ची को बेहोशी की हालत में कोतवाली लेकर पहुंचा। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर बच्ची की हालत नाज़ुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया।

मेडिकल कॉलेज की डॉक्टरों की टीम ने बच्ची को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को फांसी की सज़ा दी जाए। गांव में साम्प्रदायिक तनाव देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बल और पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...