1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने सरेआम छात्रा को गोली मारी, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने सरेआम छात्रा को गोली मारी, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश और राज्य में प्रशासन के लगातार एक्टिव होने के बाद भी अपराधियों के हौसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के मेरठ में देखने को मिला, जहां बेखौफ बदमाशों ने सरेआम छात्रा को गोली मार दी। आपको बता दें कि इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

खबरों की मानें तो छात्रा को यह गोली बदमाशों के दो गुटों में संघर्ष के दौरान बीच बाजार में लगी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस घटना को बाद आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पूरा मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधव पुरम इलाके की है। जहां बदमाशों के दो गुट सड़क पर भिड़ गए दोनों के बीच फायरिंग भी हुई । इसी दौरान सड़क पर सामान लेने गई 17 साल की लड़की कोमल मिश्रा बदमाशों की गोली का शिकार बन गई। बदमाशों के बीच संघर्ष के दौरान फायरिंग हुई और गोली कोमल मिश्रा को लग गई। बीच बाजार युवती गोली लगने से सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगों की भीड़ सड़कों पर उतर आई। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं पुलिस भी घटनास्थल पर कुछ देर बाद पहुंच गई। जिसके बाद वे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त में लगी हुई है। वही अस्पताल में युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...