Home उत्तराखंड ऊधमसिंह नगर: अंतरराष्ट्रीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफांश, तीन गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर: अंतरराष्ट्रीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफांश, तीन गिरफ्तार

2 second read
0
37

रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है ट्रांजिट कैंप पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इन बाइक चोरों से 3 चोरी की बाइक भी बरामद की हैं। जबकि इससे पहले भी ये तीनो बाइक चोरों ने रुद्रपुर क्षेत्र से दो दर्जन से अधिक बाइक चोर कर नेपाल बेचने की बात कबूल की है।

आपको बता दें कि रुद्रपुर में लगातार वाहन चोर गिरोह के तीनों सदस्य ऊधमसिंह नगर के अलग-अलग क्षेत्रों से बाइक की चोरी करते थे और नेपाल में उन बाइकों को बेचने का काम किया करते थे। गिरफ्तार आरोपियों में कुलदीप चतुर्वेदी और महेश चतुर्वेदी दोनों सगे भाई हैं जबकि एक अन्य साथी कमल भी इनके साथ में बाइक चोरी का काम किया करता है।

रुद्रपुर के सीओ सिटी अमित कुमार ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि कुलदीप इससे पूर्व में भी उत्तर प्रदेश से दो मुकदमे में जेल जा चुका है और रामपुर पुलिस द्वारा उस पर 20 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था। उत्तरप्रदेश की रामपुर एसटीएफ की टीम भी कुलदीप को पकड़ने के लिये उसके पीछे लगी थी। ट्रांजिट कैम्प पुलिस द्वारा तीनो को सिडकुल ढाल से गिरफ्तार किया गया है और तीन बाइक बरामद की है। तीनो आरोपियों को जेल भेज दिया है।

(दीपक कुकरेजा  की रिपोर्ट)

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.