Home उत्तर प्रदेश करोड़ों की मॉर्फीन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, काफी समय से एक्टिव था तस्कर नेटवर्क

करोड़ों की मॉर्फीन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, काफी समय से एक्टिव था तस्कर नेटवर्क

0 second read
0
17

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
बाराबंकी :देश में मॉर्फीन की तस्करी का बाराबंकी अड्डा बन चुका है और पुलिस नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर कार्रवाई करती रहती है वहीं इसी कड़ी में पुलिस ने मॉर्फीन की तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के कब्जे से कोरोड़ों की मॉर्फीन जब्त की गई है।

बाराबंकी में अक्सर पुलिस तस्करों पर कार्यवाई करती रहती है इसी क्रम में बाराबंकी पुलिस ने एक  दो अन्तरजनपदीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक करोड़ रुपये की मॉर्फीन और दो बाईकें बरामद की है।

बतादें की बाराबंकी पुलिस के गिरफ्त में खड़े यह दो युवक नामचीन तस्कर हैं और इनका यह कारनामा बाराबंकी सहित अन्य जनपदों में भी होता है। पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी और उन्हें गिरफ्तार कर ही लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक करोड़ रुपये की मॉर्फीन सहित दो अदद मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने नगर कोतवाली में एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

 बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने कहा की जनपद में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध जो अभियान चलाया जा रहा है, और पुलिस ने मोहम्मद रईस और मुफीद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह दोनों अन्तर्जनपदीय तस्कर हैं और इनके पास से एक करोड़ रुपये की 912 ग्राम मॉर्फीन बरामद की गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.