1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जितेंद्र ने किया खुलासा- आयुष्मान संग पहली मुलाकात पर हुई थी सेक्सुअलिटी पर बात

जितेंद्र ने किया खुलासा- आयुष्मान संग पहली मुलाकात पर हुई थी सेक्सुअलिटी पर बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

TVF से फेमस हुए एक्टर जितेंद्र कुमार बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं, वो जल्द ही ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के लव इंटरेस्ट बने जितेंद्र एक खुलासा करते हुए बताया है कि जब वो अभिनेता से पहली बार मिले थे तो किस मुद्दे पर बात किए थे।

जितेंद्र ने कहा, ‘आयुष्मान से मेरी मुलाकात 2009 में हुई थी, जब मैं आईआईटी खड़गपुर में स्टूडेंट था वो एम टीवी की तरफ से एक फेस्ट के लिए आए थे इस फेस्ट का नाम ‘स्प्रिंगफेस्ट’ था हम रोडीज के बहुत बड़े फैन थे वहां हमारी मुलाकात हुई और हमने उनके साथ फोटो क्लिक कराई।

जितेंद्र ने आगे कहा, “वह कॉलेज में हमारा पहला साल था हम उनके कमरे को ढूंढ़ते हुए वहां तक गए और उन्होंने हम सभी का खुलकर स्वागत किया इसके बाद जितेंद्र ने कहा, उन्होंने हमारे संग अपने अनुभव साझा किए और अपने कॉलेज के दिनों की बातें कीं इत्तेफाक की बात यह है कि उस दौरान हमसे होमोसेक्शुअलिटी की बात की, हम नहीं जानते थे कि दस साल बाद हम साथ में किसी फिल्म में काम करेंगे।

आपको बता दे कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की कहानी एक समलैंगिक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...