Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल ने छोड़ी टीवी की दुनिया, कही ये बात, पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल ने छोड़ी टीवी की दुनिया, कही ये बात, पढ़ें

1 second read
0
13

नई दिल्ली: सबसे लंबे समय तक, देश में बड़ी संख्या में लोगों के लिए टेलीविजन मनोरंजन का एक दैनिक स्रोत था। हालांकि, यह ओटीटी प्लेटफार्मों के आगमन और दुनिया भर में सामग्री तक आसान पहुंच के साथ बदल गया है।

टेलीविजन और फिल्मों दोनों के अभिनेता इन प्लेटफार्मों पर जा रहे हैं और वेब आधारित प्लेटफार्मों पर बेहतर अवसरों की तलाश कर रहे हैं। अब, टेलीविजन अभिनेत्री लता सभरवाल ने टेलीविजन छोड़ दिया है और फिल्मों और वेब स्पेस में परियोजनाओं की तलाश कर रही हैं।

अभिनेत्री लता सभरवाल लंबे समय से चल रहे टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में राजश्री माहेश्वरी की भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने 2009 में हिना खान की (अक्षरा) माँ के रूप में अपनी भूमिका शुरू की और शो से हिना के जाने के बाद नक्ष की दादी के रूप में जानी जाने लगी।

लता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा और लिखा, “औपचारिक रूप से यह घोषणा करते हुए, कि मैंने Daily soaps सीरियल छोड़ दिए हैं, हालांकि मैं वेब, फिल्मों या एक महान कैमियो के लिए खुला हूं। मेरे जीवन का अभिन्न अंग होने के लिए दैनिक साबुन का धन्यवाद।”

लता 1999 से एक पौराणिक श्रृंखला गीता रहस्या में अपनी पहली भूमिका के साथ टेलीविजन का हिस्सा रही हैं। बड़े पर्दे पर उन्हें विवा, प्रेम रतन धन पायो और इश्क विश्क जैसी फिल्मों में देखा गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.