Home उत्तर प्रदेश बागपत मामले में घुँघराले बाल वाला हुआ ट्रोल, कभी आइंस्टीन तो कभी वायरस

बागपत मामले में घुँघराले बाल वाला हुआ ट्रोल, कभी आइंस्टीन तो कभी वायरस

1 second read
0
11

नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान, जिन्होंने रविवार को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, मंगलवार दोपहर मुंबई में अपने नए घर में पहुंचे। करीना कपूर और सैफ अली खान अपने नवजात बच्चे के साथ फोटो खिंचवा रहे थे क्योंकि उन्होंने मंगलवार दोपहर को घर का रास्ता बनाया। उनके साथ उनका 4 साल का बेटा तैमूर भी था। सैफ अली खान ने रविवार को अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की। अभिनेता ने एक बयान में कहा, “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हमारे शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” करीना कपूर को रविवार सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज दोपहर उन्हें छुट्टी दे दी गई। स्टार युगल को समर्पित फैन पेज, उनके नए निवास पर पहुंचने की तस्वीरें साझा की।

करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से वर्ष 2012 में शादी की। युगल तैमूर (4) नामक एक बेटे के माता-पिता भी हैं। उन्होंने पिछले साल अगस्त में अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक संयुक्त बयान में कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

करीना कपूर और सैफ अली खान, ओमकारा, एजेंट विनोद और कुर्बान जैसी फिल्मों के सह-कलाकार, फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। अभिनेत्री ने पिछले साल अपने बेटे तैमूर के 4 वें जन्मदिन पर द करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल शीर्षक से अपनी गर्भावस्था संस्मरण की घोषणा की।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.