Home उत्तर प्रदेश सीतापुर – मुंडन में जा रहा ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत

सीतापुर – मुंडन में जा रहा ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत

10 second read
0
5

सीतापुर के सदरपुर थाना क्षेत्र में मुण्डन के लिये जा रहा ट्रैक्टर गहरी खाई में पलटने से जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं अन्य तीन लोग घायल हो गये।

बता दें कि सिधौली थाना क्षेत्र के ग्राम रतनापुर बिलरिया से एक परिवार के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार हो कर रिस्तेदारों के साथ थानगांव के सुजातपुर गांव में स्थित मंदिर पर मुंडन कराने जा रहे थे।

जब ट्रैक्टर  महमूदाबाद-रेउसा मार्ग पर अल्हनापुर गांव के पास पहुंचा तो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाईं में पलट गया। जिससे ट्रैक्टर पर सवार राजकुमार उर्फ कुंवर महतिया (50वर्ष) पुत्र अशर्फी निवासी रतनापुर बिलरिया थाना सिधौली की ट्रैक्टर में दबने से मौके पर ही मौत हो गयी।

 

वहीं अन्य तीन लोग शिशुपाल (35 वर्ष) पुत्र मनोहर, राम बिलास (32वर्ष) पुत्र रामनरेश व मोहन (45वर्ष) पुत्र भोले सभी निवासीगण रतनापुर बिलरिया घायल हो गये। जिन्हें महमूदाबाद सी.एच.सी.ले जाया गया है।

गनीमत रही कि ट्रैक्टर ट्रॉली के गहरी खाई में जाते ही ट्राली एक पेंड़ का सहारा पाकर पलटने से बच गई। जबकि ट्रैक्टर पलट गया। अगर ट्राली पलट जाती तो काफी जानें जा सकती थी। क्योंकि ट्राली में लगभग 40 लोग सवार थे। सभी बाल -बाल बच गये। सदरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.