1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्कूल टाइम में इस एक्ट्रेस के थे दीवाने

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्कूल टाइम में इस एक्ट्रेस के थे दीवाने

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड के दमदार डांसर और एक्शन हिरो टाइगर श्रॉफ के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं, एक के बाक एक फिल्मों में दमदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत रहे टाइगर ने फिल्म इंडस्ट्री में ‘हीरोपंती’ फिल्म से कदम रखा था और अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस पर ऐक्टर के फैंस से लेकर उनके को-स्टार तक अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस फिल्म के साथ साथ टाइगर की श्रद्धा कपूर से साथ बागी 3 आने वाली है जिसका कई गाना और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, इस फिल्म में उनके दमदार एक्शन दिखाई देंगे। टाइगर इन दिनों अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बीजी हैं।

लेकिन क्या आपको पता है कि अभिनेता स्कूल के समय में किसके दिवाने थे। नहीं तो हम आपको बताते हैं… टाइगर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि स्कूल टाइम में श्रद्धा कपूर उनकी क्रश थीं लेकिन वह कभी अपनी फीलिंग्स बता नहीं पाए क्योंकि वह डरते थे। वहीं, श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके साथ ही टाइगर ने यह भी कहा कि, सिर्फ उन्हें दूर से देखते थे और कभी अपनी फीलिंग्स बताने का विचार उनके दिमाग में नहीं आया।

गौरतलब हो कि टाइगर की बागी 3 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 6 मार्ट को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दोनो कलाकारों के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...