1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी विधायक के फोन पर धमकी भरा कॉल, घेर कर गोली मारने की दी धमकी

बीजेपी विधायक के फोन पर धमकी भरा कॉल, घेर कर गोली मारने की दी धमकी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : अनंत देव पांडेय / मोहम्मद आबिद
भदोही :  भारतीय जनता पार्टी के औराई के विधायक दीनानाथ भास्कर को फोन पर धमकी भरा फोन किया गया है जहां फोन करने वाले युवक ने घेर कर गोली मारने को कहा है। जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल शुरू की है।

बतादें कि भदोही जनपद की औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दीनानाथ भास्कर को सोमवार सुबह करीब 11 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम धीरेंद्र बताया और उसने कहा कि उनका बच्चा कल से उठा है अगर बच्चे को कुछ हो गया तो तो मैं सबसे पहले गोली आपको मारूंगा फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि घेर कर गोली मार दूंगा।

 

इसके बाद फोन पर बात करने वाले व्यक्ति ने विधायक को लगातार धमकी दी है इस बाबत विधायक दीनानाथ भास्कर ने बताया कि फोन करने वाला व्यक्ति कौन है और वह किस मामले को लेकर उनको फोन किया था इससे जुड़ी उनके पास कोई जानकारी नहीं है उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत करेंगे जिस तरह से भाजपा के एक विधायक को फोन पर गोली मारने की बात कही गई जैसे ही यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पूरे मामले में पुलिस भी सतर्क हो गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...