Home उत्तर प्रदेश मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी

मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी

0 second read
0
18
  • मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी

लखनऊ : राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर किसी बदमाश ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि यह धमकी मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर दी गई है।

मामले में हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस और साइबर सेल की टीमें जांच में जुटी हुई हैं।

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नम्बर से किसी बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे।

बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी।

धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि जिस नम्बर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया है। पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है!

जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे। बता दें सीएम योगी को लेकर पहले भी कई बार धमकी भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं।

जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी।

इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इससे पहले मई महीने में भी ऐसी ही एक धमकी पर मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.