Home वायरल जहरीले ऑक्टोपस को हाथ पर लेकर घूमती है ये महिला, चंद मिनटों में ले सकता है 20 से ज्यादा लोगों की जान

जहरीले ऑक्टोपस को हाथ पर लेकर घूमती है ये महिला, चंद मिनटों में ले सकता है 20 से ज्यादा लोगों की जान

4 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आपने लोगों के मुंह से ‘जान हथेली पर लेकर चलने’ वाली कहावत तो जरूर सुनी होगी । लेकिन यहां ये कहावत सच साबित होती नज़र आ रही है । जी हां, एक ऐसा ही मामला सामने आया है । जहां एक महिला इस बात से अंजान होकर कि ऑक्टोपस कितना जहरीला है, उसे हाथ में लिए घूमती है । इस ऑक्टोपस की खासियतें जानकर हर कोई हैरान है कि महिला ने इसे अपने साथ कैसे रखा ।

यह भी पढ़ें:नाराज बीवी को बिहार से यूपी मनाने आया पति, पत्नी ने काट डाला प्राइवेट पार्ट, आरोपी फरार

यह महिला इंग्लैंड की रहने वाली है । जो हाल ही में छुट्टियां बिताने के लिए इंडोनेशिया गई थी । इस दौरान उसे बाली में एक छोटा-सा ऑक्टोपस इतना पसंद आ गया कि उस महिला ने वो ऑक्टोपस अपने पास रखा लिया । बता दें कि महिला इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि ये ऑक्टोपस कितना जहरीला है ।

केलिन की मानें तो उन्होंने जब इस ऑक्टोपस के बारे में जानने की कोशिश की, तो उसके बारे में ऐसे खुलासे हुए । जिसे जानकर खुद केलिन भी हैरान रह गयी । दरअसल, उन्हें पता चला कि ये ऑक्टोपस अपने जहर से कुछ ही मिनटों में 26 से ज्यादा लोगों की बड़ी आसानी से जान ले सकता है ।

यह भी पढ़ें: आपके BIRTHDAY के दिन में छिपा है आपकी उम्र का Secret, शनिवार को जन्में व्यक्ति 100 साल जीते है, जानें बाकी दिन वालों की उम्र…

इतना ही नहीं, बता दें कि इस ब्लू रिंग ऑक्टोपस जब किसी को काटता है, तो उस इंसान को दर्द का ऐहसास बिल्कुल नहीं होता है, लेकिन केवल 10 मिनट में ही शरीर सुन्न पड़ने लगता है ।

वहीं, बात करें इस ऑक्टोपस की खासियतों की तो बता दें कि ये एक ब्लू रिंग ऑक्टोपस है । इस ऑक्टोपस की बॉडी पीले रंग की होती है, जिस पर नीले रंग के रिंग्स होते हैं । लेकिन ऑक्टोपस के ये रिंग्स भी काफी अलग है । यह तभी दिखाई देते हैं, जब इसे छुआ या पकड़ा जाए ।

यह भी पढ़ें: इस विश्वविद्यालय में पोर्न फिल्म देखते थे महिला-पुरुष कर्मचारी, गंदे शौक में गंवा दी…

बता दें कि केलिन ने इस ऑक्टोपस के साथ एक वीडियो भी शूट किया था । जिसे उन्होंने अपने टिकटॉक (TikTok) अकाउंट पर शेयर किया है । वीडियो में केलिन ब्लू रिंग वाला ऑक्टोपस को हथेली पर लिए हुए दिखाई पड़ती हैं ।

Load More In वायरल
Comments are closed.