Home खेल राजस्थान के इस गेंदबाज ने मध्य प्रदेश पर बरपाया कहर

राजस्थान के इस गेंदबाज ने मध्य प्रदेश पर बरपाया कहर

0 second read
0
3

नई दिल्ली: सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन कर बल्लेबाजों को आइना दिखाया है। बुधवार को खेले गए एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में राजस्थान की टीम ने मध्यप्रदेश को आखिरी ओवर में मात देकर जीत अपने खाते में दर्ज कर ली है। राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 148 रन का लक्ष्य मध्य प्रदेश के सामने रखा। राजस्थान की तरफ से तेज गेंदबाज राहुल चाहर ने 5 गेंद पर चार विकेट लेकर मध्यप्रदेश के बल्लेबाजी को तहस-नहस कर दिया। मध्य प्रदेश की टीम 8 विकेट खोकर 138 रन ही बना सकी।

राजस्थान की टीम में हिपाल लोमरोर ने 27 गेंद पर 51 रन की पारी खेली। वहीं अंकित लांबा ने 30 गेंद पर 32 रन बनाए जिसकी बदौलत टीम निर्धारित 20 ओवर में 148 रन के स्कोर तक पहुंच सकी। मध्यप्रदेश के लिए आवेश खान ने 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया।

वहीं दूसरी पारी में राहुल चहर राजस्थान की टीम से गेंदबाजी करते हुए मध्य़ प्रदेश के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े। पांच लगातार गेंद पर 4 विकेट चटकाते हुए मैच बदल दिया। छठे ओवर में राहुल ने दो विकेट हासिल किया, जबकि इसके बाद अगला ओवर करते हुए पहली दो गेंद पर दो विकेट हासिल किया। 5.5 ओवर में राहुल ने वेंकटेश अय्यर, 5.6 गेंद पर रजत पटिदार को आउट किया।

आपको बता दें कि सबसे पहले यह कारनामा अमित मिश्रा ने साल 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 5 गेंद पर 4 विकेट लेकर किया था। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पिछले सीजन हरियाणा के खिलाफ खेलते हुए अभिमन्यु मिथुन ने भी तूफानी प्रदर्शन किया था। अब राहुल चाहर टी20 में 5 गेंद पर 4 विकेट लेने वाले भारत के तीसरे गेंदबाज बन गए हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.