Home खेल 100वां टेस्ट मैच खेलने से पहले इस खिलाड़ी की पत्नी ने खोला बड़ा राज, सुनकर आप भी हो जायेंगे भौचक्के

100वां टेस्ट मैच खेलने से पहले इस खिलाड़ी की पत्नी ने खोला बड़ा राज, सुनकर आप भी हो जायेंगे भौचक्के

2 second read
0
6

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में अपने 100वां मैच खेलने उतरेंगे। 13 साल के लंबे करियर में इशांत अपना 100वां अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेलेंगे। इन 13 सालों में इशांत शर्मा ने बड़े से बड़े खिलाड़ी को अपना शिकार बनाया है। तो वहीं इस दौरान खूब रिकॉर्ड भी अपने नाम किये हैं।

इशांत शर्मा साल 2016 में 9 जून को बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी की। शादी होने के बाद इशांत का प्रदर्शन काफी शानदार हो गया है। पिछले तीन-चार साल में इशांत का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है, जिसको लेकर दिग्गजों का कहना कि यह एक गेंदबाज के तौर पर यह उनका सर्वोच्च समय है।

जब उनकी पत्नी से इशांत के 100वें टेस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होने हंसते हुए कहा कि लेडी लक नहीं, हार्ड वर्क के कारण वह यहां तक पहुंचे हैं। हर चीज का क्रेडिट लड़कियों को नहीं मिलना चाहिए। आपको बता दें कि उनकी पत्नी प्रतिमा उनके 100वें टेस्ट मैच को देखने के लिए मोढ़ेरा स्टेडियम में मौजूद रहेंगी।

भारतीय बास्केटबॉल टीम की पूर्व सदस्य प्रतिमा ने कहा कि इशांत की जिंदगी में जो कठिन परिश्रम, निरंतरता और अनुशासन है, उसकी वजह से ही वह यहां तक पहुंचे हैं। उन्होने बताया कि इशांत की खुशी में शामिल होने के लिए 15-16 लोग यहां आ रहे हैं। इशांत के मम्मी-पापा के अलावा प्रतिमा की बहन आकांक्षा और बहुत सारे दोस्त अहमदाबाद में बुधवार से शुरू होने वाले डे-नाइट टेस्ट में हौसला अफजाई करने के लिए मौजूद रहेंगे।

प्रतिमा ने बताया कि इशांत कहते हैं कि 100 टेस्ट हों या 300 विकेट फर्क नहीं पड़ता, बस टीम जीतनी चाहिए। प्रतिमा ने आगे बताया कि साल 2013 में वह मुझे फोन करके बहुत रोए थे। हम लोग उस समय डेट कर रहे थे। मोहाली में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में जेम्स फॉकनर ने उनके एक ओवर में 30 रन मारे। उसके बाद वह पहली बार फोन पर बहुत रोए।

मैंने उनसे यही कहा कि “क्रिकेट को इतना सिर पर मत चढ़ाओ। यह बहुत बड़ी चीज है, लेकिन सिर्फ खेल है। जिस दिन आप यह सोच लोगे कि खेल में सबकुछ होता है तो आप इन चीजों से उबर जाओगे। मैं तो इस पर विश्वास करती हूं।“

Load More In खेल
Comments are closed.