Home वायरल 6 महिलाओं को बंधक बनाकर यह गंदा काम करता था शख्स, गले में लटका रखा था पट्टा और…

6 महिलाओं को बंधक बनाकर यह गंदा काम करता था शख्स, गले में लटका रखा था पट्टा और…

3 second read
0
24

नई दिल्ली : गुलाम प्रथा चली गई, लेकिन उस तरह की मानसिकता अभी भी है। जिसका ताजा उदाहरण यह शख्स है, जिसने 6 महिलाओं को बंधक बनाकर अपने पास रखा था। वह उनके साथ वो हर गलत काम करता था, जो एक देह व्यापार में संलिप्त महिलाओं के साथ किया जाता है। हालांकि इसमें महिलाओं के साथ संबंध बनाने के बाद आपको कुछ पैसे देने पड़ते हैं, लेकिन यहां वह शख्स उन्हें पैसों का भुगतान नहीं करता था, बल्कि हैवानों से भी बुरा व्यवहार करता था।

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबित यह 40 वर्षीय शख्स अपने घर में छह महिलाओं को सेक्स गुलाम बनाकर रखा था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया की फेडरल पुलिस ने गुरुवार को जेम्स रॉबर्ट डेविस के ग्रामीण इलाके में बनाए गए घर में छापा मारा। बता दें कि छापेमारी के दौरान पुलिस को काफी बड़े इलाके में फैले घर से कई संदिग्ध चीजें हाथ लगी। जांच के बाद पुलिस ने डेविस पर इंसानों को गुलाम बनाने का आरोप लगाया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक, खुद को हाउस ऑफ कैडिफर का प्रमुख बताता था। एक पीड़ित महिला ने ऑस्ट्रेलिया के एबीसी न्यूज को बताया कि डेविस ने उनके गले में स्टेनलेस स्टील का पट्टा डालकर मेटल के पिंजड़े में बंद कर दिया था।

ऑस्ट्रेलिया की फेडरल पुलिस ने जेम्स रॉबर्ट डेविस के घर की फोटोज भी जारी की हैं। डेविस की प्रॉपर्टी काफी बड़े इलाके में स्थित है। छापे की कार्रवाई में पुलिस को करीब 15 घंटे लग गए। abc.net.au की रिपोर्ट के मुताबिक, डेविस ने लकड़ी के छोटे-छोटे कई हट बना रखे थे। ये हट, मुख्य बिल्डिंग से कई सौ मीटर की दूरी पर स्थित थे। इनमें सिंगल बेड लगाए गए थे।

छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस को चार ऐसे बॉक्स मिले जिन पर महिलाओं के नाम खुदे हुए थे। पुलिस को घर से सेक्स से जुड़े कई सारे सामान भी मिले। गौरतलब है कि डेविस करीब 17 साल तक ऑस्ट्रेलिया के डिफेंस फोर्स में काम कर चुका है। पुलिस के दस्तावेजों के मुताबिक, डेविस पर 2012 से 2015 के बीच महिलाओं को गुलाम बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़ित महिलाओं को गुमराह किया और महिलाओं के साथ शारीरिक, मानसिक और यौन दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने यह भी कहा है कि महिलाओं से सेक्स वर्क भी कराया जाता था और यह काम डेविस की निगरानी में होता था। महिलाओं को सेक्स वर्क के बदले कोई पैसे नहीं दिए जाते थे।

पुलिस ने बताया कि जिन महिलाओं ने वहां से निकलने की कोशिश की, उन्हें डेविस ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने सबूत के तौर पर कई फोन, कैमरा और कंप्यूटर जब्त कर लिए हैं।

खबर के मुताबिक, डेविस ने कथित तौर पर सेक्स गुलाम बनाई गईं महिलाओं से कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करा लिया था। इन कॉन्ट्रैक्ट में यह दिखाया गया था कि महिलाएं अपनी मर्जी से खुद को डेविस के हवाले कर रही हैं।

पुलिस का कहना है कि औपचारिक तौर पर अभी सिर्फ एक पीड़ित के शोषण का आरोप लगाया गया है। लेकिन अभी और आरोप तय किए जा सकते हैं। वहीं, 2018 में डेविस ने एक टीवी शो में शिरकत किया था जिसका टाइटल था- ‘कैडिफर: प्यार, परिवार और गुलामी से जुड़ी एक कहानी।’ बता दें कि इससे पहले डेविस खुद को रोप परफॉर्मर, फेटिश फोटोग्राफर, बीडीएसएम राइटर, किंक एजुकेटर और कंसेंट एडवोकेट बताया करता था।

आपको बता दें कि यह घटना ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स की है।

Load More In वायरल
Comments are closed.