1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. TV जगत की इस एक्ट्रेस ने ग्लैमर फोटोशूट कराकर मचाया तहलका, पति को छोड़ने के बाद कराया…

TV जगत की इस एक्ट्रेस ने ग्लैमर फोटोशूट कराकर मचाया तहलका, पति को छोड़ने के बाद कराया…

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : TV की दुनिया में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख एक बार फिर अपने कातिलाना अंदाज को लेकर सुर्खियों में है, जिसने लोगों को मदहोश कर रखा है। लोग लगातार उनके फोटो को देख रहे है और इनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे है। दरअसल  एक हसीना थी और इश्क दा रंग सफेद जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sahikh) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो रेड कलर में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में संजीदा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

संजीदा शेख ने फोटोशूट कराते हुए एक के बाद एक कातिलाना लुक देते पोज दिए हैं। संजीदा शेख के किलर लुक को देखते हुए एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- उफ्फ! एक तो ये गर्मी, ऊपर से आपकी ये अदाएं। बता दें कि संजीदा शेख इस साल पंजाबी सिंगर जस मानक के ‘Saiyaan’ सॉन्ग में नजर आईं थीं।

वैसे, संजीदा शेख अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहीं। संजीदा ने टीवी एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) से 2012 में शादी की थी। कपल ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट करने के बाद फाइनली शादी की थी, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और 2019 में दोनों अलग हो गए।

कपल के अलग होने के बाद तरह-तरह की अटकलें सामने आई थीं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया कि एक्टर हर्षवर्धन राणे की वजह से इस कपल के बीच दूरियां आईं और बाद में दोनों अलग हो गए। बता दें कि कपल ने अगस्त, 2020 में अनाउंस किया था कि उनकी एक साल की बेटी भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीदा अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग लंदन में कर रही थीं तभी वो हर्षवर्धन राणे के करीब आ गईं। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया। मुंबई लौटने के बाद संजीदा ने अपना सामान पैक किया और आमिर अली का घर छोड़ दिया।

कहा गया कि संजीदा शेख और आमिर अली के परिवार और दोस्तों ने दोनों को साथ लाने की खूब जद्दोजहद की, लेकिन संजीदा शेख सिंगल रहकर ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

आमिर अली और संजीदा शेख के हसीन सफर की शुरुआत भी दोस्ती से हुई थी। संजीदा ने अपने एक इंटरव्यू में इस मुलाकात के बारे में कहा था, ‘यह मुलाकात बहुत इन्फॉर्मल थी, क्योंकि हम दोस्त ही थे। हम डिनर के लिए गए, बाद में दोस्तों के साथ फिल्म देखी। इसमें कुछ भी रोमांटिक या अलग नहीं था।

आमिर अली संजीदा की खूबसूरत और उनके नेचर पर मर मिटे थे। हालांकि उस वक्त ये उनका एकतरफा प्यार था। बाद में यही जज्बात संजीदा शेख को भी महसूस हुए। संजीदा भी आमिर अली के केयरिंग नेचर और स्वीटनेस को पसंद करने लगी थीं। आखिरकार आमिर ने संजीदा को प्रपोज करने का मन बना लिया। इसके बाद आमिर और संजीदा अक्सर मिलने लगे और दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। एक-दूसरे को डेट करने के बीच ही दोनों ने नच बलिए 3 में हिस्सा लिया और इस शो का खिताब भी अपने नाम किया।

इसी दौरान कपल ने पहली बार पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। आमिर अली ने बताया था कि उन्होंने संजीदा शेख को शादी के लिए बकायदा घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था, जिसे देखकर संजीदा शेख की आंखों से आंसू निकल गए थे।

कपल ने 2 मार्च, 2012 को मुंबई के जिमखाना क्लब में शादी की। शादी में केवल खास रिश्तेदार और चुनिंदा दोस्त ही पहुंचे थे। एक्ट्रेस मौनी रॉय और आमना शरीफ संजीदा की शादी में पहुंची थीं। निकाह के बाद संजीदा ने बातचीत में कहा ‘अब मैं मिसेज आमिर अली हूं। बहुत अच्छा लग रहा है। अपनी शादी में संजीदा शेख ने हरे कलर का शरारा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

आपको बता दें कि आमिर अली ने ‘साराभाई Vs साराभाई’, ‘कहानी घर घर की’, ‘वो रहने वाली महलों की’ जैसे टीवी शोज के साथ कई रियलिटी शोज में काम किया है। वहीं, संजीदा शेख ‘क्या होगा नम्मो का’, ‘एक हसीना थी’, ‘इश्क द रंग सफेद’ जैसे प्रमुख टीवी शोज में दिखी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads