1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस एक्टर ने सिद्धार्थ को पहले ही विनर घोषित कर दिया था

इस एक्टर ने सिद्धार्थ को पहले ही विनर घोषित कर दिया था

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

‘बिग बॉस 13’ का ग्रैंड फिनाले शनिवार को टेलीकास्ट हुआ। ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विजेता घोषित किए गए। सिद्धार्थ के साथ आसिम रियाज और शहनाज गिल भी टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में पहुंचे थे। लेकिन विजेता की दौड़ में वे सिद्धार्थ को पछाड़ने में असफल रहे।

Bigg Boss 13 Grand Finale को खत्म होने से पहले ही Bigg Boss 13 के विनर का नाम सोशल मीडिया पर आने लगा है। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान लंबे समय से कह रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर हैं और कुछ देर पहले ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के विनर होने का ऐलान कर दिया था।

यही नहीं बिग बॉस के फैन पेज ने बिग बॉस 13 के विनर के नाम का ऐलान कर दिया है। यह नाम किसी और का नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला का है। सिद्धार्थ शुक्ला लगातार वोटिंग में आगे चल रहे थे और अब बाजी उनके हाथ लगी है। कमाल आर खान ने कहा है कि वह पहले से ही सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बता रहै थे।

Bigg Boss 13 Grand Finale में छह कंटेस्टेंट्स में मुकाबला था। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह। लेकिन विजेता की घोषणा होने से कुछ घंटे पहले ही ‘बिग बॉस’ की स्कीम की तहत पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया। इसके बाद जब वोटिंग के आधार पर इविक्शन शुरू हुआ तो पहले आरती सिंह, फिर रश्मि देसाई और शहनाज कौर गिल शो से बाहर हो गईं। आखिरी में बचे दो कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ और आसिम में से विनर की घोषणा की गई।

रश्मि देसाई की किस्मत में भी विनर बनना नहीं लिखा था और उन्हें भी फिनाले में आकर बाहर होना पड़ा। टॉप तीन में रश्मि, शहनाज और सिद्धार्थ पहुंचे। लेकिन शहनाज गिल भी घर से बाहर हो गईं। इसके बाद मुकाबला आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में था। लेकिन बाजी सिद्धार्थ के हाथ लगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...