Home उत्तर प्रदेश चोर को मिला उम्मीद से ज्यादा पैसा, खुशी से वहीं आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल लेकर भागा साथी

चोर को मिला उम्मीद से ज्यादा पैसा, खुशी से वहीं आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल लेकर भागा साथी

18 second read
0
45

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बिजनौर: यूपी के बिजनौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होस उड़ जायेंगे। यहां चोरी का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। एक चोर चोरी करने के लिए गया था, चोरी करने के दौरान उसे उम्मीद से ज्यादा पैसा मिल गया। फिर होना क्या था, चोर की खुशी संभाले ही नहीं संभली उसे वहीं दिल का दौरा पड़ गया। चोरी की गई ज्यादातर रकम उसके इलाज में ही खर्च हो गई।

आपको बता दें कि चोर 40-50 हजार की नगदी होने की ही उम्मीद के साथ चोरी करने गया था। लेकिन उस बैग में लाखों रुपये मिल गये। जैसे ही चोर को पता चला कि चोरी किये गये बैग में 50 हजार की जगह लाखों रुपयें हैं। उसे वहीं पर हार्ट अटैक पड़ गया। हालत बिगड़ने पर साथी ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां चोरी की रकम से उसका इलाज हुआ।

आपको बता दें कि यह मामला तब सामने आया जब कोतवाली देहात क्षेत्र में पिछले महीने हुई चोरी के सिलसिले में 2 चोरों में से 1 को बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उसने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने सारी बात बताई।

इस मामले में बिजनौर SP धर्म वीर सिंह ने बताया कि 16 और 17 फरवरी की रात को 2 चोर नवाब हैदर नाम के व्यक्ति के सार्वजनिक सेवा केंद्र में घुस गए और वहां चोरी की। हैदर ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके सेंटर से 7 लाख रुपये से ज्यादा चोरी हुए हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बुधवार को पुलिस ने नगीना पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आने वाले अलीपुर से 2 आरोपियों नौशाद और एजाज को गिरफ्तार कर यह मामला सुलझाया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.