1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सोशल मीडिया के किंग, विराट एक ट्वीट के लेते हैं 2.5 करोड़ रुपए

ये दिग्गज खिलाड़ी हैं सोशल मीडिया के किंग, विराट एक ट्वीट के लेते हैं 2.5 करोड़ रुपए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारतीय कप्तान विराट कोहली के फैंस मैदान तक ही सीमित नहीं हैं, सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ो में फैंस हैं, हाल ही में वह इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ फॉलोवर्स वाले पहले भारतीय शख्स बने थे, अब वो ट्वीट के भी बादशाह बन गए हैं।

एक सोशल मीडिया मार्केंटिंग फर्म की रिपोर्ट की माने तो विराट कोहली ट्विटर पांचवें सबसे महंगे एथलीट हैं, विराह अपने एक ट्वीट से 2.5 करोड़ रुपए कमाते हैं। इस लिस्ट में फुटबॉल के जाने माने खिलाड़ी क्रिस्टियानो नोनाल्डो और नेमार जैसे नाम भी शुमार हैं।

जुवेंटस के लिए खलने वाले पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस लिस्ट में टॉप पर हैं। ट्विटर पर 82 मिलियन फॉलोअर्स वाले 35 वर्षीय रोनाल्डो को एक ट्वीट करने के लिए 6.24 करोड़ मिलते है। 204 मिलियन फॉलोअर्स के साथ वह इंस्टाग्राम के भी सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं।

रोनाल्डो के बाद फुटबॉल जगत से ही स्पेनिश फुटबॉलर आंद्रेस इनिएस्ता का नाम है, उनका एक ट्वीट 4.3 करोड़ रुपए महंगा है। बार्सिलोना के पूर्व फुटबॉलर आंद्रेस मौजूदा दौर में जापानी क्लब विसेल कोबे की ओर से खेलते हैं।

तीसरे नंबर पर PSG के स्टार और ब्राजीलियन फुटबॉलर नेमार आते हैं। उनके एक ट्वीट की कीमत 3.43 करोड़ रुपए है। चौथे नंबर पर बॉस्केट बॉल खिलाड़ी हैं। NBA के स्टार अमेरिकन बास्केटबॉलर लेब्रॉन जेम्स एक ट्वीट के लिए 3.4 करोड़ रुपए लेते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...