Home bollywood फिल्मों में काम करने के लिए ये एक्टर हुए न्यूड, पांचवा नाम बेहद खास…

फिल्मों में काम करने के लिए ये एक्टर हुए न्यूड, पांचवा नाम बेहद खास…

1 second read
0
98

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : बॅालिवुड के कई अभिनेताओें ने शर्म की हद से बाहर जाकर फिल्मों में सीन शूट किए हैं । रणबीर कपूर से लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट तक, सब हो चुके है न्यूड । आज हम ऐसे ही कई एक्टर्स की फेहरिस्त लेकर आए हैं । जिन्होंने फिल्म या फोटोशूट के लिए कभी न कभी न्यूड फोटोशूट करवाया है ।

आमिर खान
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘पीके’ के पोस्टर के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था । पोस्टर में आमिर रेलगाड़ी की पटरी पर एक रेडियो से अपने प्राइवेट पार्ट को ढक कर खड़े नज़र आते हैं । हालांकि, इस पोस्टर को लेकर काफी हंगामा हुआ था ।

रणवीर सिंह
जैसा कि रणवीर सिंह अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने अजीब फैशन सेंस की तरह ही एक अजीब न्यूड फोटोशूट करवाया था । जिसमें वह पानी से भरे बाथटब में न्यूड होकर किसी बच्चे की तरह लेटे नजर आ रहे हैं। उनका यह फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था।

मिलिंद सोमन
मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले ही न्यूड होकर गोवा में दौड़ते नज़र आए थे । उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी । वहीं, 90 के दशक में भी मॉडल मधु सप्रे के साथ उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था । जो आज भी चर्चा में रहता है।

जॉन अब्राहम
अभिनेता जॉन अब्राहम ने कबीर खान निर्देशित फिल्म न्यूयॉर्क में न्यूड सीन किया था । जिसमें उन्हें जेल में बंद कर प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया था । जॉन पर फिल्माया गया न्यूड सीन उस वक्त काफी चर्चा में रहा था ।

नील नितिन मुकेश
फिल्म जेल में नील नितिन मुकेश पर एक न्यूड सीन फिल्माया गया था । बता दें कि फिल्म के इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था । हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी ।

राजकुमार राव
एक्टर राजकुमार राव ने हंसल मेहता की फिल्म शाहिद में बिना कपड़ों के सीन शूट करवाया था । फिल्म में राजकुमार राव को गिरफ्तार कर लिया जाता है । जहां जेल में राजकुमार को न्यूड दिखाया गया है।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया में ही न्यूड सीन फिल्माया था । उसके बाद भी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के एक सीन में रणबीर कपूर को न्यूड दिखाया गया है।

Load More In bollywood
Comments are closed.