Home मनोरंजन इन 20 कलाकारों को नहीं पसंद BIGG BOSS में जाना, खुद सलमान के दोस्त के साथ इन बड़े सितारों ने ठुकराया ऑफर, लिस्ट में शामिल है आपके फेवरेट का नाम

इन 20 कलाकारों को नहीं पसंद BIGG BOSS में जाना, खुद सलमान के दोस्त के साथ इन बड़े सितारों ने ठुकराया ऑफर, लिस्ट में शामिल है आपके फेवरेट का नाम

5 second read
0
5

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  टेलीविजन का मोस्ट कान्ट्रोवर्सियल और मोस्ट एंटरटेनिंग शो बिग बॉस अपने हर सीजन में टीआरपी की रेस में सभी को पीछे छोड़ देता है। टेलीविजन का ऐसा रियलिटी शो जो देश ही नहीं बल्कि दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चित शो में से एक है एक बिग बॉस। इस शो में आने के लिए इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकार हर संभव कोशिश करते है, लेकिन हर किसी को इस शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिल पाता। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार भी है जो बार-बार इतने चर्चित शो का ऑफर ठुकरा देते है। तो चलिए आज हम आपको उन्ही कलाकारों के बारें में बताएंगे जो मेकर्स के बार-बार बुलाने पर भी इस शो का हिस्सा बनने से कतराते है-

  1. सबसे पहला नाम जानकर आप सभी चौंक जायेंगे, मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की काफी फैन फॉलोविंग है। औऱ उनकी इस लोकप्रियता से आप अंदाजा लगा सकते है कि उन्हें भी इस शो का ऑफर जरुर मिला होगा, लेकिन हर बार हनी सिंह ने ये ऑफर ठुकरा दिया।
  2. ‘ये जवानी है दीवानी’ फेम एवलिन शर्मा को एक जगह लंबे समय तक रहना बिल्कुल पसंद नहीं बस इसीलिए कई बार मेकर्स के गुजारिश करने के बाद भी एवलिन बिग बॉस का हिस्सा कभी भी नहीं बनी।
  3. अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस सुरवीन चावला को इस शो के सीजन 9 में ऑफर मिला था। लेकिन सुरवीन चावला ने कसम खाई हुई है कि वो इस शो का हिस्सा तो कभी भी नहीं बनेंगी। अब ऐसा क्यों वो तो भई सुरवीन ही जानें ।
  4. कबीर बेदी में इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल, कुछ साल पहले खबरें आई थी कि कबीर बेदी इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस खबर को ना सिर्फ कबीर ने सिरे से नकार दिया था बल्कि वह इस खबर के लिए मीडिया पर भी काफी भड़के थे। ऐसा लगता है कि वह इस शो के नाम से ही भागते है।
  5. अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी का दिल जीतने वाले गौरव गेरा को भी इस शो के नवें सीजन का ऑफर मिला था। गौरव ने तुरंत इस शो का ऑफर ठुकरा दिया था।
  6. बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार जैकी श्रॉफ और सलमान खान की दोस्ती किसी से भी नहीं छिपी है लेकिन फिर भी जैकी सलमान के इस शो में एक पल के लिए भी नहीं रहना चाहते हैं। जैकी को सालों पहले इस शो का ऑफर मिला था।
  7. अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे को भी इस शो का ऑफर मिल चुका है। पूनम ने मेकर्स के सामने इतनी बड़ी डिमांड कर दी कि उन्होंने खुद ही अपने हाथ पीछे कर लिए थे। पूनम ने इस शो के लिए 3 करोड़ से ज्यादा रुपए की मांग की थी।
  8. छोटे पर्दे के जाने-माने कलाकार पार्थ सामंत को भी इस शो के दसवें सीजन का ऑफर मिला था। पार्थ इस रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं क्योंकि उनकी जिंदगी से तमाम विवाद जुड़े हुए हैं और वो उन्हें फिर से लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते हैं।
  9. टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा ने इस शो का ऑफर ये कहकर ठुकरा दिया कि उन्हें ये काफी चैलेंजिंग लगता है।
  10. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक फैंस का दिल जीतने वाले करण सिंह ग्रोवर को बिग बॉस के घर में जाने का ऑफर मिला था लेकिन कंटेस्टेंट के तौर पर वो इस शो में नहीं आना चाहते हैं। हालांकि करण को कई दफा गेस्ट के तौर पर इस शो में देखा गया है
  11. जाने माने कार्टूनिस्ट के वी गौतम को कई बार इस शो का ऑफर मिला है। के वी गौतम को शांत वातावरण काफी पसंद है और वो इसी वजह से इस शो में नहीं आना चाहते हैं।
  12. रियलिटी शो के बादशाह रणविजय सिंह की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। ऱणविजय को इस शो में लाने के लिए मेकर्स ने लाख जतन किए लेकिन फिर भी वो इस शो में हिस्सा ना लेने के फैसले पर टिके रहें। रणविजय सिंह को इस शो के लिए 7-8 बार अप्रोच किया जा चुका है।
  13. तो वहीं रियलिटी शो की रानी नेहा धूपिया को भी इस शो का ऑफर मिल चुका है। नेहा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हर किसी का दिल जीत लेती है लेकिन इस शो में आने से वो भी कतराती है।
  14. पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा की भी काफी लोकप्रियता है । उनकी फैन फॉलोविंग देख’बिग बॉस’ का कोई भी सीजन शुरु करने से पहले मेकर्स मिया खलीफा को फोन जरुर मिलाते हैं। लेकिन  मिया ने ट्विटर के जरिए ये बात साफ की थी कि वो इस शो का हिस्सा कभी भी नहीं बनने वाली हैं।
  15. मुकुल देव को इस शो के मेकर्स हर साल अप्रोच करते हैं और वो हर बार इस शो का हिस्सा बनने से मना कर देते हैं। मुकुल ने तो एक इंटरव्यू में भी कह दिया था कि वो इस शो के मेकर्स से काफी परेशान हैं।
  16. मेकर्स ने राधे मां को इस शो के लिए हर साल अप्रोच किया है। मेकर्स के लाख बार कहने पर राधे मां सीजन इस साल के सीजन 14 में कुछ घंटे के लिए आई थी लेकिन उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट इस शो में आने से मना कर दिया था।
  17. शमा सिंकदर को सुकून भरी लाइफ काफी पसंद है और वो लड़-झगड़कर पैसे कमाने में विश्वास नहीं रखती हैं। इसी वजह से वो सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती।
  18. सना सईद ऐसी हसीना हैं, जिसे इस शो के मेकर्स कई बार शो में बुला चुके हैं लेकिन उन्हें इस शो में आने का रत्ती भर मन नहीं करता है।
  19. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज को फैंस इस शो में देखना चाहते हैं। मेकर्स भी उन्हें इस शो के लिए कई दफा अप्रोच कर चुके हैं। माही ने इस शो में आने से मना किया क्योंकि उन्हें अपनी प्राइवेसी काफी पसंद है।
  20. मेकर्स ने शिविन नारंग को इस शो के सीजन 9 के लिए बुलाया था। शिविन ने टीवी सीरियल की वजह से इस शो पर आने से इंकार कर दिया था।
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.