Home खेल इन 2 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन का मिला तोहफा, Anand Mahindra ने गिफ्ट की ये धांसू THAR

इन 2 खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन का मिला तोहफा, Anand Mahindra ने गिफ्ट की ये धांसू THAR

1 min read
0
14

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय टीम जनवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, टेस्ट और टी-20 सीरीज खेलने। दौरे की शुरुआत टेस्ट सीरीज के साथ हुई, जिसमें भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में ही पटखनी दी थी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम ने वापसी करते हुए लगातार तीनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली थी। ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज किया था। सीरीज में खेलने वाले 6 युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा कंपनी ने अपनी ओर से Mahindra Thar SUV देने का एलान किया था।

महिंद्रा कंपनी अपने वादे पर अमल करते हुए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर को ये धांसू थार गिफ्ट की है। नटराजन और शार्दुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाड़ी की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी और महिंद्रा कंपनी को एक रिटर्न गिफ्ट भी दिया।

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद आनंद महिंद्रा ने 6 खिलाड़ी मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी को महिंद्रा की थार SUV देने के वादा किया था। अब कंपनी ने टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर को ये कार डिलेवर कर दी है।

नटराजन ने ट्वीट करके दी और कार के साथ अपनी फोटो भी शेयर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है। मेरे यहां तक पहुंचने का रास्ता काफी मुश्किल भरा रहा है। लेकिन जिस तरह से मुझे आपका प्यार मिला है, उसने मुझे अभिभूत कर दिया है।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘मैंने आज नई एसयूवी थार गाड़ी को ड्राइव करते हुए अपने घर लाया।; उन्होंने आनंद महिंद्रा को कार के लिए विशेष रूप से धन्यवाद दिया।

कार के बदले टी नटराजन ने महिंद्रा कंपनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में पहनी अपनी जर्सी अपनी साइन करके रिटर्न गिफ्ट के रूप में दी। ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि ‘क्रिकेट के प्रति आपके प्यार को देखते हुए गाबा टेस्ट की जर्सी आपको भेंट कर रहा हूं।’

जबकि बात करें टी नटराजन की तो वो पहले ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने एक ही दौरे में तीनों फर्मेट में डेब्यू किया। नेट्स गेंदबाज के रूप में चुने गए नटराजन नेऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ही दौरे पर वनडे, टी20 और टेस्ट में डेब्यू किया और अपने करियर की शानदार शुरुआत की।

आइये जानते हैं महिंद्रा के इस थार के बारे में…

Mahindra Thar SUV पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च की गई थी। इसके 2 वैरिएंट AX और LX उपलब्ध है। जिसकी कीमत 9.8 लाख रुपए से 13.75 लाख रुपए के बीच है। महिंद्रा की सेकेंड जनरेशन थार में BS6 इंजन लगा हुआ है, जिसमें 2.0 लीटर एमस्टैलियोन TGDI पेट्रोल और 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन हैं।

इसके साथ ही कार में 6 गियरबॉक्स दिए गए हैं। साथ ही एयरबैग और ABS, EBD, स्पीड अलर्ट सिस्टिम, इलेक्ट्रानिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, रिवर पार्किंग सेंसर जैसे कई सारे फीचर्स हैं। Mahindra Thar SUV में 6 कलर ऑप्शन आते हैं, जिसमें रेड रेज, मिस्टिक कॉपर, नेपोली ब्लैक, एक्वामरीन, गैलेक्सी ग्रे और रॉकी बेज उपलब्ध है। नटराजन को लाल रंग की कार गिफ्ट की गई है। वहीं, शार्दुल को गैलेक्सी ग्रे कलर की कार मिली है।

Load More In खेल
Comments are closed.