Home मनोरंजन बॉलीवुड की इन हसीनाओं का काला सच खोल देगा आपकी आंखे, परबीन बॉबी से लेकर करीना,कंगना तक ये 10 एक्ट्रेस हैं इस गंदी आदत की शौकीन

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का काला सच खोल देगा आपकी आंखे, परबीन बॉबी से लेकर करीना,कंगना तक ये 10 एक्ट्रेस हैं इस गंदी आदत की शौकीन

2 second read
0
288

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

 नई दिल्ली: सिल्वर स्क्रिन पर कई अभिनेत्रियों को तो आपने सिगरेट पीते देखा होगा। लेकिन बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस ऐसी भी है जो रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी सिगेरट पीने की आदी है। तो चलिए आज आपको बताते है कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में जो चैन स्मोकर है-

कपिल शर्मा के शो में कपिल की रील लाइफ वाइफ सुमौना चक्रवर्ती को सिगरेट पीने की लत है। सुमौना को कई बार शो  के सेट के बाहर भी सिगरेट पीते देखा गय़ा है।

बॉलीवुड की बेबाक हिरोइन कंगना रनौत को कई फिल्मों में सिगरेट-शराब की लत में देखा गया है। लेकिन कंगना रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी बहुत बड़ी चैन स्मोकर रही है। हालांकि, कंगना अब ये सब चीज से काफी दूर हो गयी है। लकिन एक इंटरव्यू में कंगना ने खुद  अपनी इस लत के बारे में बताया है।

कोई अगर अपनी शादी पर भी सिगरेट पी रहा हो तो इस बात से  आप उसके सिगरेट पीने की लत का अंदाजा लगा सकते है। ऐसे ही बॉलीवुड में अपने समय की खूबसूरतच अदाकारा मनीषा कोइराला भी है। जिन्हें अपनी शादी  भी सिगरेट पीते देखा गया था,पर जबसे उन्हें  कैंसर हुआ तब से उन्होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया।

जिस व्यक्ति को अपने दिन की शुरुआत सिगरेट से करनी पड़ी उसकी तलब का भी अंदाजा आप लगा सकते है। रानी मुखर्जी उन्हीं में से एक है जिनके दिन की शुरुआत सिगरेट से होती है। रानी ने एक इंटरव्यू में बोला था कि वह चैन स्मोकर है।

इंटरनेशल इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मियामी में अपनी मां और पति निक जोनस के साथ सिगरेट पीती पायी गयी। उनकी इस तस्वीर ने सोशल मिडिया में फैंस की आंखें खोल दी थी।

बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेस विद्या बालन को अपनी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ से सिगरेट पीने की लत लग गयी और उनकी ये आदत इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि वो दिन में 20-30 सिगरेट पीने लगी। बता दें डर्टी पिक्चर’ के वक्त वो कम से कम  10 सिगरेट पीती थी ताकि वो अपने रोल में आये।

काजोल का मां तनुजा की उम्र 77 साल है, लेकिन वो अक्सर अपनी सिगरेट के साथ दिखायी देती है। ये दिन में कम से कम 2-3 डिब्बे सिगरेट के पी जाती है।

बॉलीवुड का बेबो यानी करीना कपूर एक फिल्मी घराने में पैदा हुई । और बेबो को सिगरेट पीने की आदत अपने पिता रणधीर कपूर से हुई।

अमीषा पटेल को भी सिगरेट पीने की बहुत गंदी आदत है और वो एक चैन स्मोकर है।अमीषा को अक्सर फिल्मों में भी सिगरेट पीते देखा गया है।

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन अपने अच्छे कामों और मातृत्व के लिए कई महिलाओं की प्रेरणाश्रोत हैं लेकिन चैन स्मोकिंग और शराब पीने की लत इन्हें भी है।

बीते दौर की बेहद हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस परबीन बॉबी की मौत ही स्मोकिंग और अलकोहल थी। इस लत के छुटकारे के लिए रेहाब सेंटर तक का सहारा लिया था। लेकिन वे इसे नहीं छोड़ पाई।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.