Home kolkata सीएम तीरथ के फटे जिंस वाले बयान पर मचा बवाल, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

सीएम तीरथ के फटे जिंस वाले बयान पर मचा बवाल, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

1 min read
0
155

नई दिल्ली : उत्तराखंड के नये मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सीएम कुर्सी पद संभालने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए है। कभी शपथ के दौरान संघ का जिक्र कर तो कभी महिलाओं को लेकर फटी जिंस पहनने की टिप्पणी पर। आपको बता दें कि रावत के इसी बयान को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह पर बड़ा हमला किया है। इस दौरान उन्होंने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड CM कहते हैं, ‘जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?’ CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है। उन्होंने आगे लिखा, राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं?

 

वहीं कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी तीरथ सिंह रावत के बयान पर टिप्पणी की। उन्होंने लिखा कि देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। सोच बदलो मुख्यमंत्री जी, तभी देश बदलेगा। आपको बता दें कि बुधवार को सीएम तीरथ सिंह रावत के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस छिड़ी हुई है। इतना ही नहीं, तीरथ सिंह रावत के बयान के विरोध में सोशल मीडिया पर एक नया हैशटेग चल रहा है #RippedJeansTwitter।

बता दें कि बुधवार को सीएम रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि ये कैसे संस्कार हैं। इस दौरान सीएम तीरथ सिंह रावत ने युवाओं के पश्चिम सभ्यता की ओर आकर्षित होने और संस्कार सीखने को लेकर भी बयान दिया था। जिसे लेकर लगातार बवाल छिड़ा हुआ है।

Load More In kolkata
Comments are closed.