1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंतजार हुआ खत्म, इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है राहुल वैद्या और दिशा परमार

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है राहुल वैद्या और दिशा परमार

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : टीवी जगत की मोस्ट पॉप्युलर जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार बहुत जल्द शादी के बंधन बंधने में जा रहे है। इसे लेकर तारीख की घोषणा कर दी गई है। बता दें कि यह खूबसूरत कपल 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाला है। दो हफ्ते पहले ही राहुल वैद्य ने इशारा किया था कि वह जल्‍द ही शादी की तारीख का ऐलान करेंगे।

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के बाद से ही फैन्‍स राहुल और दिशा की शादी का पलकें बिछाकर इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार, 16 जुलाई की तारीख न सिर्फ राहुल और दिशा के लिए, बल्‍क‍ि उनके करोड़ों फैन्‍स के लिए खास होने वाला है। हालांकि, कोरोना संक्रमण को देखते हुए राहुल-दिशा की यह शादी भी बेहद निजी रहने वाली है।

वैदिक रीति-रिवाज और गुरबानी शबद

राहुल वैद्य ने कहा कि, ‘दिशा और मैंने तय किया है कि हम बेहद निजी समारोह में अपनों के बीच शादी करेंग। हम यही चाहते हैं कि हमारे संबंधी और हमें प्‍यार करने वाले लोग हमारी जिंदगी के इस बड़े दिन पर हमारे साथ रहें और हमें आशीर्वाद दें। शादी वैदिक रीति-रिवाजों से होगी। इसके साथ ही समारोह में गुरबानी शबद भी गाया जाएगा।’

‘मैं हमेशा से सिंपल शादी चाहती थी’

दिशा परमार कहती हैं, ‘एक आदर्श शादी समारोह के लिए मेरा यही मानना है कि यह बेहद निजी मामला है। विवाह दो लोगों और उनके संबंधित परिवारों का एक मिलन है, जिसमें उनके प्रियजनों की मौजूदगी होती है। मैंने हमेशा एक साधारण शादी समारोह की ही इच्‍छा की है। मुझे खुशी है कि हम ठीक इसी तरह से आगे बढ़ रहे हैं।’

‘बिग बॉस’ के घर में किया था प्रपोज

तारीख के ऐलान के साथ ही राहुल और दिशा समारोह की तैयारियों में जुट गए हैं। बता दें कि राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 15’ के घर में ही नैशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। ऐसे में तभी से दोनों की शादी को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं।

2018 में इंस्‍टाग्राम पर शुरू हुई थी बातचीत

दिशा परमार टीवी ऐक्‍ट्रेस हैं। राहुल और उनके बीच 2018 में इंस्‍टाग्राम पर बातचीत शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों अच्‍छे दोस्‍त बन गए। ‘बिग बॉस’ के घर में जब राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया, तब दिशा ने भी ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले शो में आकर राहुल के प्रपोजल को स्‍वीकार किया था।

कोरोना के कारण कई बार पोस्‍टपोन हुई शादी

राहुल और दिशा लंबे समय से शादी को लेकर बेताब रहे हैं, लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण दोनों की शादी लगातार पोस्‍टपोन हो रही थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो राहुल वैद्य जहां जल्‍द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में टीवी पर नजर आने वाले हैं, वहीं दिशा आखिरी बार टीवी शो ‘वो अपना सा’ में नजर आई थीं। दिशा ने ‘प्‍यार का दर्द मीठ मीठा प्‍यारा प्‍यारा’ से टीवी की दुनिया में खूब पॉप्‍युलैरिटी बंटोरी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads