Home वायरल मछलियां पकड़ने गया शख्स खुद बना मछलियों का शिकार, फिर जो हुआ…देखें VIDEO

मछलियां पकड़ने गया शख्स खुद बना मछलियों का शिकार, फिर जो हुआ…देखें VIDEO

15 second read
0
23

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली :  क्या आपने कभी मछलियों को वार करते सुना या देखा है । अगर नहीं तो आज हमको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं । जहां एक शख्स मछलियों को पकड़ने गया था और खुद उनके जाल में फंस गया । सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक समुद्र किनारे खड़े होकर मछली पकड़ने के लिए जाल डालता है और मछलियों को पकड़ने की कोशिश करने लगता है । लेकिन पलक झपकते ही मछलियां शख्स को खींच लेती हैं । जिसके बाद शख्स घसीटते हुए नदी में गिर पड़ता है । युवक के नदी में गिरते ही मछलियां शख्स पर कूदना शुरू कर देती हैं । काफी देर तक मछलियों का शख्स पर कूदना जारी रहता है । जबकि अंदर मछलियों के बीच फंसा शख्स तड़प रहा है और बाहर निकलने की कोशिशों में लगा रहता है ।


इस वीडियो को द एवरेज एंगलर्स (The Average Anglers) नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है । यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है । इस वीडियो को करीब दो हजार लाइक मिल चुके हैं ।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग फनी इमोजी  कमेंट कर रहे हैं । साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मछली पकड़ने गया शख्स खुद ही मछलियों का शिकार बन गया । वहीं, कुछ लोग इस बात पर हैरानी जता रहे हैं कि एक मछली इंसान को कैसे घसीट सकती है ।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- आपको क्या लगता है कि आप इन्हें हाथ लगा सकते हैं? इनबॉक्स और फीचर के लिए अपनी तस्वीरें भेजें! मेरे YouTube, Facebook और Tiktok पर अधिक रोमांच देख सकते हैं । इसके साथ ही कैप्सन में यूट्यूब वीडियो का लिंक भी दिया गया है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.