1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में एक प्लास्टिक के बैग में नवजात बेटी के मिलने से मचा हड़कंप

मेरठ में एक प्लास्टिक के बैग में नवजात बेटी के मिलने से मचा हड़कंप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मेरठ में एक प्लास्टिक के बैग में नवजात बेटी के मिलने से हड़कंप मच गया। यह बैग प्लास्टिक के 3 कट्टों में पैक था। जिसको कोई सड़क पर फेंक कर चला गया।

राहगीरों ने जब कट्टो में से बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने जब कट्टे खोलकर देखा तो उसमें मासूम बच्ची मिली। जिसके बाद पुलिस की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के शताब्दी नगर सेक्टर 4C का है। जहां सड़क पर प्लास्टिक के कट्टे में बंद मासूम को कोई जिंदा फेंक गया।

उत्तर प्रदेश में जब सरकार बेटियों की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति चला रही है। तब भी बेटियों को बोझ समझने वाले सुधरने को तैयार नहीं है। कुछ ऐसा ही मेरठ के इस मामले को देख कर भी लग रहा है।

 

फिलहाल पुलिस मासूम बच्ची के इलाज में लगी है। एक सब इंस्पेक्टर को मासूम के इलाज की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बेहतर इलाज के लिए बच्चे को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस सीसीटीवी और दूसरे माध्यम से यह पता करने की कोशिश में लगी है कि किसने इस शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है। कौन मासूम बच्ची को मरने के लिए सड़क पर छोड़ गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...