Home खेल पांचों आइसोलेटेड खिलाड़ी आज टीम के साथ ही सिडनी रवाना होंगे

पांचों आइसोलेटेड खिलाड़ी आज टीम के साथ ही सिडनी रवाना होंगे

0 second read
0
5

बायो बबल मामले में फंसे भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टीम के साथ ही रवाना होंगे। बायो बबल के नियम तोड़ने के मामले में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और नवदीप सैनी को टीम से अलग आइसोलेट किया गया था। लेकिन अब भारतीय टीम के साथ ही ये खिलाड़ी सिडनी जाएंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में सात जनवरी से खेला जाना है। भारतीय टीम विवादों में फंसती ही जा रही है।

पहला विवाद बायो बबल का है जिसमें रोहित शर्मा, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और नवदीप सैनी पर बायो बबल तोड़ने का आरोप लगा है और जांच चल रही है। जबकि दूसरा विवाद है कि भारतीय टीम कोरोना के सख्त नियमों की वजह से ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट नहीं खेलना चाहती है।

एक तरफ भारत को यह छूट मिली है कि पांचों नियम तोड़ने वाले खिलाडियों में से तीन खिलाड़ी तीसरा टेस्ट खेल सकते हैं तो वहीं दूसरी तरफ चौथे टेस्ट को लेकर क्वींसलैंड सरकार ने साफ कर दिया है कि अगर नियमों का पालन करना है तभी भारतीय टीम यहां आए। इससे पहले भारतीय टीम क्वारंटाइन नियमों के कारण ब्रिस्बेन में नहीं खेलना चाहती है, क्योंकि वहां खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के अलावा बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी।

मैंडर ने कहा कि किसी के लिए भी नियम में बदलाव नहीं किया जा सकता है। सभी को नियमों का पालन करना होगा। अगर टीम इंडिया क्वारंटाइन नियमों का पालन नहीं करना चाहती है, तो उसे नहीं आना चाहिए।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने पिछले हफ्ते कहा था कि एक के बाद एक सिडनी में मैच कराना संभव नहीं है। क्योंकि चार दिनों में दूसरी टेस्ट पिच तैयार नहीं की जा सकती है।

ऐसे में देखना यह है कि क्या होता है।

Load More In खेल
Comments are closed.