Home मनोरंजन रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म छपाक,जानिए पहले दिन की कमाई

रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म छपाक,जानिए पहले दिन की कमाई

2 second read
0
44

JNU हिंसा के बाद छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से राजनेताओं के चर्चा का विषय रही दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म “छपाक”10 जनवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाती नजर आई हैं। दीपिका की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है और पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। छपाक ने पहले दिन लगभग 4.75 करोड़ का बिजनेस किया है।

बता दें कि, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का भी असर पड़ा है। माना जा रहा है कि वीकेंड तक छपाक का कलेक्शन बढ़ सकता है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर बनी है। फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है।

आपको बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है, इसके साथ छपाक का क्लैश हुआ है। दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की तानाजी छपाक से कहीं आगे है। वहीं स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले। कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन कम नहीं है।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.