1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ड्रग माफिया ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, स्मैक बेचने से मना करने पर दिया वारदात को अंजाम

ड्रग माफिया ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, स्मैक बेचने से मना करने पर दिया वारदात को अंजाम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बहराइच: बहराइच जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। जिले के सलारगंज के रहने वाले एक युवक ने स्मैक बेचने से मना किया तो बेखौफ ड्रग माफिया ने दिन-दहाड़े उसे पिस्टल निकालकर गोली मारी दी। इस घटना से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पहुंचे परिवारजन ने आनन-फानन में युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर बताई है।

आपको बता दें कि दरगाह थाना क्षेत्र के सलारगंज मुहल्ला के रहने वाला शमीम दूध कारोबार करता है। युवक ने स्मैक का कारोबार करने वाले मंसूरगंज के रहने वाले शरीफ से पांच हजार रुपये उधार लिए थे। आरोप है कि शनिवार को शरीफ ने युवक को अपने घर बुलाया और दिए गए पैसों को वापस करने की मांग की। पैसे न देने के बदले में शरीफ युवक पर स्मैक बेचने के लिए दबाव बनाने लगा। जब पीड़ित युवक ने मना कर दिया तो वह गुस्सा हो गया। गुस्से में ही कारोबारी ने कमर में छिपाकर रखी पिस्टल को निकालकर धमकाना शुरू किया।

पीड़ित युवक जब इसके बाद भी नहीं माना तो आरोपी ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से युवक अचेत होकर मौके पर ही गिर गया। इसलके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अमित तिवारी को मिली तो वो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंहने बताया कि  मुकदमा दर्ज कर आरोपित के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार छापामारी कर रही है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफतार कर लिया जाएगा।    –

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads