1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. डॉक्टर ने उखाड़े सारा अली के दांत, शेयर किया ऐसा VIDEO जिसे देखकर आप भी लोटपोट करने लगेंगे

डॉक्टर ने उखाड़े सारा अली के दांत, शेयर किया ऐसा VIDEO जिसे देखकर आप भी लोटपोट करने लगेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस से जुड़े रहने के लिए तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। फैंस उनकी तस्वीर काफी पंसद भी करते है। उनकी कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।  वही, एक्ट्रेस ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डेंटिस्ट के पास पहुंची हुई हैं। उन्होंने इसी दौरान यह वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। एक्ट्रेस को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने बारे में बता रही हैं।वीडियो पर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ फैन्स ऐसे भी हैं, जो उनकी हेल्थ को लेकर चिंताए जता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: “नमस्कार दर्शकों. ग्यानी दांत बाय बाय.” वीडियो में सारा कहती दिख रही है: नमस्ते दर्शकों. सॉरी मैं अपनी बात सही से नहीं कह पा रही हूं। मैं यहां डॉक्टर के साथ हूं और ये हमारे ग्यानी दांतों को उखाड़ने वाले हैं। ” सारा अली खान ने इस तरह फैन्स को जानकारी दी है कि वो अपने ग्यानी दांत को उखड़वाने अस्पताल पहुंची हैं। वीडियो की खास बात यह है कि एक घंटे में ही इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि सारा अली खान अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं, सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा हाल ही में सारा फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में भी दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...