1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस का हाथ, अलगाववादियों के साथ है-योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस का हाथ, अलगाववादियों के साथ है-योगी आदित्यनाथ

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस का हाथ, अलगाववादियों के साथ है-योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा हैं। सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि जम्मू-कश्मीर में विपक्षी नेताओं का संगठन ‘गुपकार’ देश की अखंडता से खिलवाड़ करने का कुत्सित प्रयास है।

कांग्रेस का हाथ, अलगाववादियों के साथ है। जम्मू-कश्मीर में विपक्षी नेताओं का संगठन ‘गुपकार’ देश की अखंडता से खिलवाड़ करने का कुत्सित प्रयास है। गुपकार में कांग्रेसी नेताओं की सहभागिता शर्मनाक है। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को गुपकार समझौते पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

देश आभारी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 A के प्रावधानों को समाप्त कर ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार किया है लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनुच्छेद 370 की बहाली की बात बार-बार करते हैं।

कांग्रेस के नेतृत्व को कोई अधिकार नहीं कि वह जम्मू-कश्मीर के लोगों को बुनियादी सुविधाओं और विकास से वंचित करे। आज जब केंद्र सरकार स्थानीय निकाय संस्थाओं के माध्यम से विकास का प्रयास कर रही है तो कांग्रेस का अलगाववादियों के साथ दिखाई देना अत्यंत खतरनाक और शर्मनाक है।

जब देश के बहादुर जवान जम्मू-कश्मीर के अंदर आतंकवाद की सफाई की लड़ाई को पूरी मजबूती के साथ लड़ रहे हों, उन स्थितियों में भारत के आंतरिक मामले में चीन और पाकिस्तान जैसे देशों से मदद लेने की बात करना, क्या साबित करता है? कांग्रेस पार्टी को इसके लिए अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...