Home उत्तर प्रदेश लखनऊ से बंटी-बबली का सामने आया मामला, चार हीरे की अंगूठियां लेकर हुए फरार

लखनऊ से बंटी-बबली का सामने आया मामला, चार हीरे की अंगूठियां लेकर हुए फरार

0 second read
0
9

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
लखनऊ: उत्तरप्रदेश में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुंडागर्दी, डकैती, चोरी हत्या के मामले उत्तरप्रदेश में अपनी चरम सीमा पर पहुंच गए है। इसी बीच उत्तरप्रदेश से बंटी और बबली की कहानी सुर्खिया बटोर रही है।

दरअसल, ये मामला लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में सुभाष चंद्र जैन की ज्वेलरी की दुकान का है। आरोप है कि सुभाष चंद्र जैन की ज्वेलरी की दूकान पर एक व्यक्ति और महिला सगाई की बात कहकर आये थे और पालक झपकते ही चार हीरे की अंगूठियां अपने साथ ले गए।

इस ठगी का शिकार होते ही ज्वेलर ने पुलिस में होनी शिकायत दर्ज करवाई। जैन ने बताया कि युवक-युवती की उम्र 45 वर्ष और 35 वर्ष के लगभग थी। ये लोग अचानक से दुकान पर आए और सगाई की बात कहकर अंगूठी देखने की बात कही और फिर अचानक अंगूठी लेकर गायब हो गए। हमने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। जैन ने बताया कि उन लोगो ने शाम को पेमेंट देकर हीरे की अंगूठियां ले जाने की बात कही थी।

इस बात की पुष्टी करते हुए डीसीपी नॉर्थ जोन रईस अख्तर ने बताया कि युवक और युवती सर्राफा की दुकान पर गए थे। वहां से सर्राफ व्यापारी ने हमें सूचना दी है कि उनके यहां से चार हीरे की अंगूठियां गायब हो गई हैं। जिसके बाद अज्ञात चोरों की जांच शुरू कर दी गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.